जल्द अजित की इन फिल्मों पर बनने वाला है रीमेक
जल्द अजित की इन फिल्मों पर बनने वाला है रीमेक
Share:

थाला अजित ने तमिल सिनेमा में अपने ढाई दशकों में कई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दी हैं और उनके द्वारा निभाए गए अधिकांश किरदार से खुश होकर बड़े पैमाने पर और उनके प्रशंसकों इस दिन को सेलिब्रेट किया है. अब यह पता चला है कि निर्माता बोनी कपूर के सहयोगी राहुल ने फिल्म 'Vaali' और  'Varalaaru'  के हिंदी रीमेक के बारें में जानकारी दी है.

एस.जे. द्वारा निर्देशित 'Vaali' में. सूर्या अजित ने शिव और उसकी वासना से प्रेरित मूक-बधिर जुड़वा भाई देवा की भूमिका निभाई, जो वरलारु ’में निर्देशित के.एस. रविकुमार, अजित ने एक पवित्र पिता, उनके अच्छे बेटे और एक अन्य बेटे की ट्रिपल भूमिकाएं निभा चुके है, जिसका उद्देश्य पिता का बदला लेना है. यह बॉक्स ऑफिस किंग के करियर में एक और milestone है कि उनकी दो सबसे यादगार फिल्मों को इतने सालों के बाद मुख्य रूप से उन पांच अलग-अलग किरदारों के चित्रण के कारण रीमेक किया जा रहा है.

अजित ने वर्तमान में एच. विनोद द्वारा निर्देशित और बोनी कपूर द्वारा निर्मित उनकी आगामी फिल्म ''Valimai'' की शूटिंग का पचास प्रतिशत समाप्त कर दिया है और बाकी फिल्मांकन कोरोनावायरस महामारी के समाप्त होने के बाद ही फिर से शुरू होने की उम्मीद है.

अन्ना राजन ने कम किया अपना वजन

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है रोशन बशीर

फिल्म निर्देशक विमल ने की एक और नई मूवी की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -