आरवम के लिए एंटनी वर्गीस ने बनाई टीम
आरवम के लिए एंटनी वर्गीस ने बनाई टीम
Share:

मलयालम के जाने माने निर्देशक  एन शीतल और शाइन टॉम चाको एक बार फिर एंटनी वर्गीस के आगामी परिसर के मनोरंजन में आरवम शीर्षक से सहयोग करेंगे । इसके साथ ही नवोदित हृदयनाथ द्वारा निर्देशित फिल्म में एन शीतल की भूमिका कॉलेज के छात्र की होगी। इसके साथ ही “उनका किरदार एंटनी वर्गीस की रोमांटिक जोड़ी है। वहीं फिल्म एक गांव में स्थित एक परिसर की पृष्ठभूमि के खिलाफ बनाई गई है और दो गिरोहों के बीच प्रतिद्वंद्विता के चारों ओर घूमती है। हालाँकि फिल्म में रोमांस है, ध्यान कैंपस में पैदा होने वाली स्थितियों पर है।वहीं  फिल्ममेकर का कहना है कि गैंग के बीच प्रतिद्वंद्विता सालों से चली आ रही है और एन का किरदार जिस तरह से घसीटा जाता है, वह प्लॉट बनाता है।

वहीं अनिल नारायणन द्वारा लिखित फिल्म में शाइन टॉम चाको भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। वहीं निहास कहते हैं, "वह और एंटनी भाई खेलते हैं और उनका बंधन फिल्म का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।"एंटनी के चरित्र की तुलना उनके बीते  उपक्रमों से कैसे की जाती है, इस पर फिल्म निर्माता का कहना है, “उनके पास एक 'मास’ अवतार है और उन्हें बहुत सारी कार्रवाई करनी पड़ती है। परन्तु  जो बात इस किरदार को अलग बनाती है, वह है एक रोमांटिक हीरो की भूमिका निभाना नहीं, जो एक लड़की को लुभाने की कोशिश करता है।इसके साथ ही इस बीच, आरवम को पहले एक टोविनो थॉमस-स्टारर के शीर्षक के रूप में घोषित किया गया था। 

फिलहाल, निहास स्पष्ट करते हैं कि "दोनों फिल्में अलग हैं, हमने केवल शीर्षक उधार लिया है"। “हमारी फिल्म का नाम आरवम है क्योंकि पूरी फिल्म में एक उत्सव का मूड है और कहानी भी ओणम से बहुत बड़ी जुड़ाव रखती है। यह एक ऑल-आउट कमर्शियल फिल्म है, ”वह बताते हैं।टीम ने इरेटुपेट्टा में शूटिंग की है और अगली फिल्म सरकारी विक्टोरिया कॉलेज, पलक्कड़ में होगी। इसके अलावा रेन्जी पैनिकर, रॉनी डेविड, श्रीजीत रवि और जाफर इडुक्की भी कलाकारों का हिस्सा हैं।

अंजलि मेनन बनाएगी सामाजिक भेद को लेकर फिल्म

किसी धर्म में यकीन नहीं रखते अक्षय कुमार, कहा- 'एक ही धर्म है भारतीय होना'

बाबा रामदेव ने फिर दिया विवादित बयान, इस्लाम को लेकर कह डाली बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -