बाबा रामदेव ने फिर दिया विवादित बयान, इस्लाम को लेकर कह डाली बड़ी बात
बाबा रामदेव ने फिर दिया विवादित बयान, इस्लाम को लेकर कह डाली बड़ी बात
Share:

नई दिल्ली: बाबा रामदेव, योगगुरु के नाम से मशहूर है और पूरी दुनिया में योग के मुख्य प्रचारक के तौर पर पहचाना जाता है। इसके साथ ही बाबा रामदेव पतंजलि आयुर्वेद कंपनी के संस्थापक हैं और इसके अलावा वह अपने बयानों के कारण भी चर्चा में बने रहते हैं. एक बार फिर बाबा रामदेव ने एक बड़ा बयान दिया है जिसके कारण वह विवादों में आ गए हैं.

अभी कुछ दिन पहले बाबा रामदेव ने कोरोना वायरस के उपचार को लेकर एक नुस्खा बताया था जिसकी वजह से उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. अब बाबा रामदेव ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि 'मैं आपको गारंटी दे सकता हूं कि देश के एक भी मंदिर, वैदिक स्कूल या फिर गुरुकुल में एक भी हथियार देखने को नहीं मिलेगा. उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह वह गारंटी दे रहे हैं दूसरे लोगों को भी उसी किस्म की गारंटी देनी चाहिए.

बाबा रामदेव ने आगे बयान देते हुए कहा कि देश को हिंदू मुसलमान और धार्मिक उन्माद के नाम पर लड़ाना गलत है क्योंकि इन सभी बातों से देश टूटता है. उन्होंने कहा कि मैं किसी की आस्था पर हमला नहीं करता हूं और ना ही किसी से डरता हूं. यह देश संविधान से चलता है और किसी को किसी से भी डरने की आवश्यकता नहीं है, ना ही हिंदू धर्म खतरे में है और ना ही इस्लाम धर्म.

YES Bank Scam: पूर्व सीईओ राणा कपूर की बेटी पर ED का शिकंजा, विदेश जाने से रोका

सऊदी अरब : तख्तापलट के आरोप में इतने लोगों को किया गया गिरफ्तार

महिला स्वस्थ तो परिवार स्वस्थ, सीएम योगी ने दी शुभकामनाएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -