अंकुश राजा का भोजपुरी गाना इंटरनेट पर मचा रहा धमाल, यहां देखे वीडियो
अंकुश राजा का भोजपुरी गाना इंटरनेट पर मचा रहा धमाल, यहां देखे वीडियो
Share:

करोड़ो भोजपुरी लवर्स के दिलों पर राज करने वाले भोजपुरी के हर दिल अजीज सिंगर भाई अंकुश राजा के गायकी हर कोई दीवाना है. उनके सांग के प्रति दीवानगी देखते ही बनती है. जी हां, शुरुआती दौर से ही अंकुश राजा ने एक साथ मिलकर कई सुपरहिट गीत भोजपुरी श्रोताओं के मनोरंजन के लिए गाये हैं.हाल ही में उनका एक गीत सोशल मीडिया पर जोर शोर से वायरल होकर हिट हो चुका है जिसका नाम है लाखों हैं दीवाने.इस गीत को अंकुश राजा ने अपनी मधुर आवाज में सुसज्जित किया है, जिसे संगीतप्रेमियों ने सहर्ष स्वीकार कर उसे बंपर हिट गीत बना दिया है.इस सांग अब तक अब तक 182 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. जो उनकी लोकप्रियता को दर्शाता है.

केजीएफ स्टार यश ने गणेश चतुर्थी पर प्रशंसकों को दी बधाई

जिसे अंकुश राजा के यूट्यूब चैनल अंकुश राजा ऑफिसियल पर रिलीज किया गया है.यह गीत आज हर उम्र के श्रोताओं के लबों पर अपने स्थान बना लिया है. इस गीत को गर्दा सियाडीह ने लिखा है, जबकि संगीत आशीष वर्मा का है. वहीं वीडियो डायरेक्टर शिवम अधिकारी हैं. जिन्होंने बेहतरीन तरीके से इस गीत को स्क्रीन पर उतारने का कार्य किया है. 

अजित कुमार ने साझा किया अपना थ्रोबैक फोटोशूट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अंकुश राजा के गीत रिलीज होने के साथ ही सभी के जुबां पर छा जाते हैं, क्योंकि वे ऐसी गीतों को श्रोताओं के मनोरंजन के लिए आते हैं.मिल रही इस बड़ी कामयाबी के लिए अंकुश राजा ने अपने सभी श्रोताओं, फैंस और चाहने वालों को तहेदिल से धन्यवाद दिया. 

निरहुआ और मोनालिसा का रोमांस इंटरनेट पर लगा रहा आग

गणेश चतुर्थी पर घोषित की जाएगी थलपति विजय और एआर मुरुगादॉस की अगली फिल्म

नक्खुल जयदेव और पत्नी श्रुति ने अपनी नवजात बच्ची का ये रखा नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -