प्रियंका संग रिश्ते को लेकर आया अंकित का बड़ा बयान
प्रियंका संग रिश्ते को लेकर आया अंकित का बड़ा बयान
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में आए दिन रिश्ते बदलते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसके पास सत्ता जाती है बाकि प्रतियोगी उसी के पीछे-पीछे हो जाते हैं। पिछले दिन वीकेंड का वार था। इस बार इसे करण जौहर ने होस्ट किया। सलमान खान की तबियत खराब है जिसके चलते इस सप्ताह करण जौहर ही वीकेंड के वार पर दिखाई देंगे। पिछली रात करण जौहर सीधा प्रतियोगियों के पास घर के अंदर ही पहुंच गए थे। जहां उन्होंने कुछ प्रतियोगियों की क्लास लगाई। वहीं कुछ प्रतियोगियों के साथ बहुत हंसी-मजाक किया।

वैसे तो करण जौहर पूरी तरह दीपावली मोड में थे। जहां उन्होंने घर की कुछ जोड़ियों को खुलकर उनके रिलेशनशिप के लिए कुछ बाते कहीं। इसी बीच अंकित एवं प्रियंका की जोड़ी का नाम कल पूरे वीकेंड के वार पर छाया रहा। शुरुआत की बात करें तो, प्रियंका जहां खुलकर अंकित के साथ अपनी मित्रता एवं फिलिंग्स की बातें करती हैं। वहीं अंकित अब तक इन चीज़ों से बचते हुए दिखाई दे रहे थे। मगर कल करण जौहर के सवालों के जवाब देने के चलते उन्होंने बहुत कुछ बयां कर दिया।

दरअसल करण जौहर ने प्रियंका से बोला कि वो जो बोलेंगे उन्हें दोहराना है। ऐसे में करण फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ का एक तरफा वाला डायलॉग बोलते हैं। इसी बीच करण अंकित से सवाल करते हैं कि क्या ये अभी भी एक तरफा है। जिसका जवाब देते हुए अंकित बोलते हैं ये एक तरफा नहीं है तथा ये दोस्ती का पढ़ाव से भी आगे बढ़ गया है। इस पूरी बातचीत के चलते अंकित पहली बार खुलकर अपनी फिलिंग्स पर बात करते हुए दिखाई दिए। वहीं करण जौहर प्रतियोगियों के साथ कास्टिंग रोल का खेल खेलते हैं। इस के चलते फिल्मनिर्माता प्रियंका को रणबीर बनाते हैं तथा अंकित को अनुष्का शर्मा, तत्पश्चात, दोनों को चन्ना मेरेया पर डांस करने को बोलते हैं। डांस करते-करते अंकित अपना दुपट्टा फेंककर प्रियंका को अपनी बाहों में उठा लेते हैं। ये दृश्य देखकर सभी हैरान रह जाते हैं। वहीं दोनों की ये केमिस्ट्री देखने के बाद इस जोड़ी के प्रशंसक बहुत खुश हैं।

'सब तो देखा हुआ है, ऐसा क्या नया देख लोगे?', खुद को फीमेल रणवीर सिंह बताकर बोली उर्फी जावेद

दिवाली पर उर्फी जावेद ने उतारे कपड़े, यूजर्स बोले- 'काश...'

राजू श्रीवास्तव को यादकर भावुक हुई पत्नी शिखा, शेयर किया ये वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -