फिर दिखाई' एक श्रृंगार स्वाभिमान' शो की इस एक्ट्रेस ने अपनी हॉटनेस
फिर दिखाई' एक श्रृंगार स्वाभिमान' शो की इस एक्ट्रेस ने अपनी हॉटनेस
Share:

कभी टीवी शो 'एक श्रृंगार स्वाभिमान' में नजर आने वालीं अंकिता शर्मा इन दिनों अपनी हॉटनेस दिखाने में बिलकुल भी पीछे नहीं है जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, आजकल उन्हें लगातार उनकी हॉटनेस दिखाते हुए देखा जा रहा है. इसी के साथ आप सभी को बता दें कि अंकिता ने कई टीवी शोज में काम किया है और वह अक्सर ही अपने संस्कारी अंदाज के लिए पॉपुलर रहीं हैं लेकिन इन दिनों वह अपने हॉट अंदाज के लिए पॉपुलर हो रहीं हैं. हाल ही में एक हॉट तस्वीर शेयर कर अंकिता ने लिखा है This, let the light within you brighten all the darkness around you. Spread love and happiness. @lakshaydarganphotography @studio_reptilia @kinjalguptaofficial @mounalallmakeupnacademy

आजकल लोग उनकी हॉट तस्वीरें ज्यादा से ज्यादा देखना पसंद कर रहे हैं क्योंकि यह तस्वीरें सभी को पसंद आ रहीं हैं. अंकिता बहुत सेक्सी हैं और अपने बोल्ड अवतारों से सभी को मात दे जाती हैं. आज ही अंकिता ने एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है For #MirchiMusicAwardsPunjabi, Wearing this beautiful gown by @turquoise_by_rachit इस तस्वीर में वह ब्लैक शार्ट ड्रेस में हॉट नजर आ रहीं हैं और उनका अंदाज काफी कमाल लग रहा है. अंकिता अपनी सेक्सी तस्वीरों को लगातार अपने फैंस से शेयर कर रहीं हैं. उनके फैंस उनकी सेक्सी फोटोज भारी मात्रा में पसंद कर रहे हैं. अंकिता को आप सभी ने बीते दिनों ही एक अवार्ड नाइट में देखा होगा जहाँ उन्होंने अपनी हॉटनेस से सभी का दिल अपने नाम कर लिया था.

अंकिता कुछ समय पहले अपने वीडियोस से भी चर्चाओं में आईं थीं जो उनके डांस वीडियो थे. अंकिता के इंस्टाग्राम पर 1.1m फॉलोवर्स हैं जो उनकी एक भी तस्वीर का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं और उनकी तस्वीर के आते ही उसे झट से लाइक और उसपर कमेंट भी कर देते हैं. फिलहाल उनका यह अवतार सभी को भा रहा है जो वह इन दिनों अपना रहीं हैं.

इस एक्ट्रेस की बिकिनी तस्वीरों ने मचाया इंटरनेट पर तहलका

स्विमिंग पूल में मदहोश कर देने वाले पोज देते नजर आईं दृष्टि धामी

पत्नी संग यूँ रोमांस करते हैं मिलिंद सोमन, तस्वीरें हो रहीं वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -