पति विक्की जैन को लेकर अंकिता लोखंडे का चौंकाने वाला खुलासा, सुनकर दंग रह गई खानजादी
पति विक्की जैन को लेकर अंकिता लोखंडे का चौंकाने वाला खुलासा, सुनकर दंग रह गई खानजादी
Share:

टीवी के मशहूर स्टार कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन जबसे शो में आए हैं तबसे दोनों के बीच बहुत लड़ाई देखने को मिल रही है। किसी न किसी कारण के चलते दोनों आपस में भिड़ जाते हैं। अब हाल ही में किचन में दोनों के बीच खाने को लेकर बहस होती है तथा इससे दुखी होकर अंकिता रोने लगती हैं। फिर खानजादी जब अंकिता से विक्की और उनकी लव स्टोरी के बारे में पूछती हैं तो अंकिता कहती हैं कि कैसे एक बार विक्की उन्हें छोड़कर चले गए थे। 

दरअसल, खानजादी, विक्की और अंकिता से उनकी प्रेम कहानी के बारे में पूछती हैं कि क्या तुम दोनों को पता था कि तुम शादी करोगे? इस पर अंकिता बोलती हैं शुरुआत में तो नहीं, लेकिन विक्की ने बाद में मुझे प्रपोज किया। हालांकि विक्की ने मुझे 1 वर्ष के लिए छोड़ दिया था और फिर वापस आए और शादी के लिए प्रपोज किया। खानजादी ने पूछा कि विक्की क्यों चले गए थे छोड़कर? इस पर अंकिता बोलती हैं कि मेरे कारण हमारे बीच लड़ाई हो गई थी। मगर फिर उसने मुझे माफ कर दिया था। वैसे घर में भी कई बार लड़ाई के बाद अंकिता, विक्की के पास जाती हैं, मगर वह अंकिता के साथ जिस तरह से बिहेव करते हैं सोशल मीडिया पर फिर ट्रोल भी होते हैं।

हाल ही में अंकिता जब खाना बना रही होती हैं तब खानजादी बार-बार उन्हें बताती हैं कि ऐसा करो-वैसा करो। इससे अंकिता बहुत चिढ़ जाती हैं और बोलती हैं कि तू ही कर ले फिर। विक्की फिर खानजादी को बोलते हैं कि तुम ही बना लो यार, वैसे ही राशन कम है तो अच्छा खाना बनाओ। अंकिता इससे बहुत दुखी होती हैं और बोलती हैं कि तुम्हें मेरे हाथ का ही नहीं खाना। इस पर विक्की बोलते हैं कि बिग बॉस के बाहर तुमने इतने साल में कितनी बार मेरे लिए खाना बनाया है? अंकिता बहुत दुखी हो जाती हैं और रोने लगती हैं। वह बोलती हैं कि विक्की, मेरे हाथ का बनाया हुआ खाना नहीं खाता और बाकी कोई दूसरा बनाए तो खाता है। मैं यहां उसके लिए कुकिंग करती हूं।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बाद इस कपल के रिश्ते में आई खटास, भड़के एक्टर ने उठाए एक्ट्रेस की परवरिश पर सवाल

बंद होने जा रहा है टीवी का ये चर्चित शो, फैंस को लग सकता है झटका

लाइव के बाद कैमरा बंद करना भूल गई मनीषा रानी, लीक हुई अभिषेक को लेकर की गई ये प्राइवेट बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -