अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बाद इस कपल के रिश्ते में आई खटास, भड़के एक्टर ने उठाए एक्ट्रेस की परवरिश पर सवाल
अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बाद इस कपल के रिश्ते में आई खटास, भड़के एक्टर ने उठाए एक्ट्रेस की परवरिश पर सवाल
Share:

टीवी के मशहूर स्टार कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बाद अब ईशा मालवीय और समर्थ जुरैल के रिश्ते में खटास आने लगी है। बॉयफ्रेंड समर्थ की मन्नारा चोपड़ा संग बढ़ती नजदीकियां ईशा को बिल्कुल रास नहीं आ रहीं। इस बात को लेकर दोनों लड़ाई करते नजर आए। ईशा ने अंकिता-विक्की से कहा- मन्नारा बहुत बात करती है समर्थ से।।।कई बार तो मुझे ऐसा फील होता है कि ये गर्लफ्रेंड है या मैं?

मुझे लगता है कि इसके कारण समर्थ गलत लाइमलाइट में नजर आएगा। ईशा की बात पर अंकिता-विक्की ने उन्हें समझाते हुए कहा कि ये मन्नारा का पैटर्न है। फिर ईशा डायरेक्टली समर्थ से इस बारे में बात करती नजर आई। ईशा ने समर्थ से कहा- मन्नारा के साथ तुम्हें देखकर मुझे अजीब लगता है। मुझे पता है कि उसकी खराब इंटेशन नहीं होगी, मगर ये देखकर मुझे अच्छा नहीं लगता है। मगर जब समर्थ को पता चला कि ईशा ने इस बारे में अंकिता-विक्की से भी बात की है, तो वो बहुत गुस्सा हो गए।

गुस्से में वो ईशा से बोले- वो (विक्की) तुझे मेरे खिलाफ भड़काने का प्रयास करता है और तुझे लगता है कि मेरे बारे में वो तुझे सही सलाह देगा। समर्थ ने ईशा से आगे बोला- मेरे मन्नारा के नजदीक जाने से तुझे परेशानी है।।।इस बात का एहसास तुझे विक्की से बात करने के बाद हुआ। तू सीधा मुझे भी बोल सकती थी। रात में ईशा फिर से समर्थ पर भड़क गईं। उन्होंने बॉयफ्रेंड से कहा- तुझे जब दूसरी लड़कियों से फुर्सत मिलेगी, तभी तो तू मुझपर पर ध्यान देगा। मैंने क्या पहना है, ये तुझे याद भी नहीं रहता, मगर तू मन्नारा को फैशन एडवाइस देता है। समर्थ गुस्से में ईशा की परवरिश पर सवाल उठाते हैं, जिससे ईशा भड़क जाती हैं। वही अब ये देखना दिलचस्प होगा कि दोनों के बीच की लड़ाई क्या मोड़ लेती है ये आने वाले दिनों में पता चलेगा। 

बंद होने जा रहा है टीवी का ये चर्चित शो, फैंस को लग सकता है झटका

लाइव के बाद कैमरा बंद करना भूल गई मनीषा रानी, लीक हुई अभिषेक को लेकर की गई ये प्राइवेट बातें

शहनाज गिल नहीं बल्कि इस हसीना के लिए सिद्धार्थ शुक्ला ने नेशनल TV पर शेयर की थी अपनी फीलिंग्स, नाम जानकर होगी हैरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -