बंद होने जा रहा है टीवी का ये चर्चित शो, फैंस को लग सकता है झटका
बंद होने जा रहा है टीवी का ये चर्चित शो, फैंस को लग सकता है झटका
Share:

टीवी का चर्चित सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीप आने के बाद इस शो की लोकप्रियता कम हो गई है। दर्शक नई कास्ट से कनेक्ट नहीं कर पा रहे। खबरें यहां तक आ चुकी हैं कि चैनल ने गिरती TRP को देखते हुए शो को नोटिस भी दिया है। सोशल मीडिया पर मिल रही नफरत से सीरियल की कास्ट परेशान है। शहजादा धामी दर्शकों के फीडबैक पर अपनी निराशा जता चुके हैं। लीड एक्ट्रेस समृद्धि शुक्ला पहले भी इस पर बोल चुकी हैं, अब उन्होंने फिर से वही बात दोहराई है। 

ये रिश्ता क्या कहलाता में सीरियल में प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा ने दर्शकों के दिल में विशेष जगह बना रखी है। शो के व्यूअर्स उनकी जगह पर किसी को देख ही नहीं पा रहे। सिर्फ नई कास्ट ही नहीं बल्कि ट्रैक को लेकर भी दर्शक खुश नहीं हैं। लोग पहले ही एपिसोड से इसकी तुलना गुम है किसी के प्यार में सीरियल से कर रहे हैं। सीरियल की TRP निरंतर गिर रही है, इसको लेकर ख़बरें हैं कि शो बंद हो जाएगा। चर्चा है कि चैनल ने निर्माताओं को बोला है कि TRP ठीक न हुई तो शो बंद करना पड़ेगा। अब समृद्धि शुक्ला यानी अभिरा ने इंडिया फोरम को इस पर जवाब दिया है।

समृद्धि ने बताया कि सोशल मीडिया पर यह सवाल करके उन्हें भी टैग किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उनके पास आधिकारिक ऐसी कोई खबर नहीं है। समृद्धि ने कहा, जब तक आपके पास कोई आधिकारिक नोटिस न हो, मुझे लगता है कि हम इसे अफवाह ही बोलेंगे। मुझे नहीं लगता कि ऐसा हो रहा है। समृद्धि ने कहा कि सोशल मीडिया पर बहुत सी गलत ख़बरें सर्कुलेट होती रहती हैं। यह भी उनमें से ही एक है। इससे पहले शहजादा ने भी दर्शकों से रिक्वेस्ट की थी कि उन्हें प्रणाली, हर्षद जैसा प्यार नहीं दे पा रहे तो कम से कम नफरत न दें। पूरी टीम बहुत मेहनत से काम कर रही है। 

अपनी पत्नी को लेकर इस स्टार ने बिग बॉस के घर में किए चौंकाने वाले खुलासे, सुनकर ऐश्वर्या के भी उड़े होश

एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक को लेकर ईशा ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोली- 'मैं उसके घर में थी और उसने...'

मुनव्वर फारूकी को छोड़ इस कंटेस्टेंट पर आया मन्नारा चोपड़ा का दिल, सबके सामने जाहिर की अपनी फीलिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -