लाइव के बाद कैमरा बंद करना भूल गई मनीषा रानी, लीक हुई अभिषेक को लेकर की गई ये प्राइवेट बातें
लाइव के बाद कैमरा बंद करना भूल गई मनीषा रानी, लीक हुई अभिषेक को लेकर की गई ये प्राइवेट बातें
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 की मशहूर प्रतियोगी रही मनीषा रानी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। शो के बाद सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता और ज्यादा बढ़ चुकी है। वह अपने प्रशंसकों के लिए फोटोज, वीडियोज डालने के साथ लाइव भी करती रहती हैं। रीसेंट लाइव की एक जबरदस्त क्लिप वायरल हो रही है। इसमें मनीषा फ्लाइंग किस करती हैं। तत्पश्चात, बोलती हैं क्या बोल दिए पता नहीं। वह कैमरा बंद करना भूल गई थीं और उनकी बातचीत लाइव में दर्शकों तक पहुंची। इसमें अभिषेक का नाम सुनाई दिया साथ ही वह पैसों की बातें भी कर रही हैं।

मनीषा रानी ने अपने चुलबुलेपन से बिग बॉस OTT में दर्शकों को बहुत एंटरटेन किया। शो से बाहर निकलने के पश्चात् म्यूजिक एल्बम्स में भी नजर आई। वह अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े रहने के लिए कॉन्टेंट शेयर करती रहती हैं। उनका यूट्यूब चैनल भी ग्रो कर रहा है। अब मनीषा के लाइव का एक फुटेज वायरल हो रहा है। वह कैमरा बंद करना भूल गईं और फ्लाइंग किस के बाद बोलीं, क्या बोल दिए पता नहीं। ए विशाल, जो एंड किए हैं लाइव तो उसको शेयर भी करना है? नहीं ना? वो तो मेरा फैन्स लोग कर देगा। लेकिन पता है पिछली बार तो जस्टिन यही किया था ना। यही वाला लाइव यूट्यूब पे डाल दिया था तो उसमें भी बहुत पैसा आया था। मतलब लाइव से पैसा।

दूसरी तरफ से लड़के की आवाज आती है, जस्टिन कॉल किया था मुझे। मनीषा पूछती हैं, क्या? कह रहा था अभिषेक आया है, वीडियो हाइड करने को अभिषेक को रिक्वेस्ट भेज दे। मनीषा कहती हैं, अरे हम नहीं भेजे हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर मनीषा और अभिषेक के प्रशंसक भिड़ रहे हैं। एक ने लिखा है, पैसे के लिए अभिषेक का इस्तेमाल कर रही है। एक ने लिखा है, अब कुछ लोग बोलेंगे कि फुकरा औऱ एल्विश भाई पेड पीआर करवा रहे हैं। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। 

एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक को लेकर ईशा ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोली- 'मैं उसके घर में थी और उसने...'

मुनव्वर फारूकी को छोड़ इस कंटेस्टेंट पर आया मन्नारा चोपड़ा का दिल, सबके सामने जाहिर की अपनी फीलिंग

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने नेशनल टीवी पर खोली रिश्ते की पोल, बोले- '3 साल में तुमने...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -