मां बनने की खबर पर आई अंकिता लोखंडे की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
मां बनने की खबर पर आई अंकिता लोखंडे की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन संग बिग बॉस 17 में सम्मिलित हुई हैं। शो में अंकिता लोखंडे से अधिक उनके पति छाए हुए हैं। शो में प्रतियोगियों से चर्चा करते हुए अंकिता ने बताया कि वो पति संग बिग बॉस में क्यों आई हैं। इसके साथ उन्होंने फैमिली प्लानिंग को लेकर भी चर्चा की। अंकिता ने कहा कि इस वर्ष वो बिग बॉस करने के लिए केवल अपने पति विक्की के कारण ही राजी हुई हैं।

एक्ट्रेस बोलीं- विक्की इस शो को फॉलो करते हैं। वो हमेशा से इसका हिस्सा बनना चाहते थे। इसलिए हम इस शो में आए। अंकिता ने कहा कि वो लोग इस वर्ष शो में इसलिए भी आए हैं, क्योंकि अगले वर्ष वो बेबी प्लान कर सकते हैं। 38 वर्षीय अंकिता लोखंडे ने चर्चा में भी ये कंफर्म किया था कि बिग बॉस से निकलने के पश्चात् वो बेबी प्लान करेंगी। विक्की एवं अंकिता के रिलेशनशिप की बात करें तो गेम में उन दोनों के बीच दूरियां बढ़ रही हैं। अंकिता को लगता है कि विक्की ने उन्हें शो में अकेला छोड़ दिया है। 

अंकिता शो में रोती हुई नजर आई। उन्होंने नम आंखों के साथ विक्की से कहा- तुम इस रिश्ते को बहुत लाइटली ले रहे हो। तुमने आते समय बोला था कि हम साथ रहेंगे। हम दोनों कहीं नहीं हैं। बिग बॉस में अब मेरे पास सपोर्ट नहीं है। अंकिता के रोने पर फिर विक्की ने पत्नी से माफी मांगी तथा उन्हें संभाला। अब अंकिता और विक्की का रिश्ता क्या मोड़ लेता है, ये देखना दिलचस्प होगा। 

बिग बॉस 17 के कारण बिगड़ सकता है इस कपल का रिश्ता! खुद एक्ट्रेस ने बताया था डर

बिग बॉस 17 में अभिषेक का एक और 'ड्रामा', किया अपने प्यार का इजहार

'बिग बॉस' को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट ने सुनाया ये बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -