बिग बॉस 17 में अभिषेक का एक और 'ड्रामा', किया अपने प्यार का इजहार
बिग बॉस 17 में अभिषेक का एक और 'ड्रामा', किया अपने प्यार का इजहार
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी 'बिग बॉस 17' का आगाज हो चूका है तथा प्रीमियर के बाद से इसे उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिल रही है। कई प्रतियोगी दर्शकों की पसंदीदा लिस्ट में सम्मिलित हो चुके हैं जो कि सोशल मीडिया निरंतर ट्रेंड भी कर रहे हैं। इन सभी प्रतियोगियों में से अभिषेक कुमार पहले दिन से ही ख़बरों में हैं। उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय भी 'बिग बॉस' का हिस्सा हैं। पहले तो दोनों स्टेज पर ही झगड़ बैठे तथा अब नया प्रोमो में अभिषेक ने ईशा को लेकर अपनी फीलिंग्स जताई है। उनका यह बदला रूप देखकर कई लोगों ने उनका नया 'ड्रामा' बताया है।

अभिषेक अपने दिल की बात मुनव्वर फारूकी से करते हैं तथा इसके चलते वह भावुक भी हो जाते हैं। अभिषेक बोलते हैं जिससे आप प्यार करते हैं उसे किसी और के साथ देखना कितना दर्दनाक होता है। उन्होंने कबूल किया कि उनके मन में अभी भी ईशा के लिए फीलिंग्स है तथा वह मूव ऑन होने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। अभिषेक अपनी बात बोलते-बोलते रोने लगते हैं जिसके पश्चात् मुनव्वर ने उन्हें गले लगाकर हिम्मत बंधाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अभिषेक बोलते हैं, 'मुझे इस बात का बुरा लग रहा है कि उस चीज को मैं एक्सेप्ट नहीं कर पा रहा हूं और निकल नहीं पा रहा हूं।' प्रोमो को कलर्स टीवी के ऑफिशियल हैंडल से शेयर किया गया है। इसके साथ कैप्शन में लिखा है, 'अभिषेक के प्यार, इकरार और तकरार की यादों ने किया उसे सैड, प्लीज कमेंट्स में उसे चीयर करिए।' एक शख्स ने कमेंट सेक्शन में कहा, 'मुझे लगता है वह झूठ नहीं बोल रहा है। वह उससे सच में प्यार करता है।' एक ने कहा, 'मैं अक्सर अभिषेक और ईशा के रील्स देखा करता था मगर उनका ब्रेकअप हो गया। वह उससे वाकई प्यार करता है।' एक अन्य ने कहा, 'नहीं यार अभिषेक, शालीन की तरह नहीं है, मैं अभिषेक और ईशा को कब से फॉलो कर रही हूं और ये सच्ची में ईशा को प्यार करता है।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। 

नेशनल टीवी पर आपस में भिड़ी TV की ये मशहूर एक्ट्रेसेस, सुनाई एक-दूसरे को खरी-खोटी

नील-ऐश्वर्या के रिश्ते को लेकर विक्की जैन ने दे डाला ये हैरान कर देने वाला बयान

कैसे 'जख्म' से बदलकर फिल्म का टाइटल कर दिया 'बंबई का बाबू'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -