VIDEO! हील्स पहन इस सिंगर ने मलाइका संग किया रैंप वॉक, देखकर फ़टी रह गई फराह खान की आंखे
VIDEO! हील्स पहन इस सिंगर ने मलाइका संग किया रैंप वॉक, देखकर फ़टी रह गई फराह खान की आंखे
Share:

टीवी के चर्चित डांसिंग रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 के आगामी एपिसोड में प्रशंसकों को बहुत कुछ नया देखने को मिलने वाला है। शो में धनश्री वर्मा, आवेज दरबार और मनीषा रानी वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी बनकर एंट्री लेने वाले हैं। इसके अतिरिक्त आगामी एपिसोड में सेलेब्स के कोरियोग्राफर की भी अदला-बदली हुई है। शो का नया प्रोमो रिलीज किया जा चुका है।

प्रोमो में सिंगर-डांसर सीरामा चन्द्रा अपने कोरियोग्राफर आकाश थापा संग 'एक हो गए हम और तुम...' गाने पर बेहतरीन परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं। बेहतरीन इसलिए, क्योंकि सीरामा चन्द्रा ने पहली बार झलक के मंच पर हील्स पहनकर डांस किया है। उनकी परफॉर्मेंस तीनों जजेज फराह खान, अरशद वारसी और मलाइका अरोड़ का दिल छू ले गई। सीरामा की परफॉर्मेंस से खुश फराह बोलती हैं कि मैं चाहती हूं कि आप हील्स पहनकर एक बार मलाइका के साथ रैंप वॉक करें। 

तत्पश्चात, सीरामा, मलाइका के साथ हील्स में फुल टशन के साथ रैंप वॉक करते हैं। उन्होंने जिस अंदर  में मलाइका के साथ कदम से कदम मिलाए, वो देख कर फराह हैरान दिखाई दिए। झलक के मंच पर सीरामा और मलाइका को अकसर एक-दूसरे से फ्लर्ट करते देखा जाता है। इस बार दोनों को साथ में रैंप वॉक करता देखकर शो के दर्शक खुशी से फूले नहीं संमा रहे हैं। 

VIDEO! आएशा-मुनव्वर पर भड़के सलमान खान, लगाई जमकर लताड़

नेशनल टीवी पर विक्की जैन ने उड़ाई मुनव्वर फारुकी की धज्जियाँ, देखकर रोने लगी आयशा खान

ईशा-समर्थ को रोमांटिक होता दुखी हुए अभिषेक, करने लगे ये हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -