अंकिता लोखंडे को ऑफर हुई थी ‘बाजीराव मस्तानी’, इस एक्टर के कारण ठुकराई
अंकिता लोखंडे को ऑफर हुई थी ‘बाजीराव मस्तानी’, इस एक्टर के कारण ठुकराई
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के बाद अब अंकिता लोखंडे फिल्मों पर फोकस कर रही हैं। फिलहाल रणदीप हुड्डा के साथ रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ को लेकर अंकिता ख़बरों में हैं। ‘पवित्र रिश्ता’ के बाद अंकिता को कंगना रनौत ने उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका ‘के लिए कास्ट किया था। हाल ही में अंकिता ने अपने एक इंटरव्यू के चलते बताया कि मणिकर्णिका के साथ-साथ उनके पास और भी कई बड़ी फिल्मों के ऑफर थे। मगर सुशांत सिंह राजपूत के कारण उन्होंने इन फिल्मों को करने से इनकार कर दिया।

अपने काम के साथ-साथ सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर ख़बरों में रहीं अंकिता लोखंडे ने आगे बताया कि वो सुशांत से शादी करना चाहतीं थीं और इसीलिए उन्होंने कई बड़े बजट की फिल्में ठुकरा दी। अंकिता की रिजेक्ट की हुई फिल्मों में संजय लीला भंसाली की ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी सुपरहिट फिल्म भी सम्मिलित है। अंकिता का कहना है कि उस वक़्त वो सुशांत के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थीं तथा उनके साथ अपनी शादी के सपने सजा रही थीं। इसलिए उन्होंने अपने करियर से अधिक अपनी पर्सनल लाइफ और रिलेशनशिप को महत्व देते हुए कई बड़ी फिल्मों को रिजेक्ट कर दिया।

वही जब अंकिता ने संजय लीला भंसाली से कहा था कि मैं फिल्म नहीं कर पाऊंगी क्योंकि मुझे शादी करनी है, तब उन्होंने अंकिता से बोला था कि उन्हें ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी फिल्म न करने का पछतावा होगा। मगर अंकिता मानती है कि हो सकता है उन्होंने अपनी जिंदगी में कुछ गलत फैसले लिए हों। मगर उन्हें अपने किसी भी फैसले पर पछतावा नहीं है। वो स्वयं को भाग्यशाली मानती हैं कि उन्हें इन बड़ी फिल्मों के लिए ऑडिशन देने का अवसर प्राप्त हुआ। इसके साथ ही अंकिता को आज भी ये उम्मीद है कि भविष्य में उन्हें संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का अवसर प्राप्त होगा।

'वीर सावरकर' बनने के लिए रणदीप हुड्डा ने घटाया 32 किलो वजन, बोले- 'मैं मर सकता था...'

ईद पर फैंस को सलमान खान का बड़ा तोहफा, किया नई फिल्म का ऐलान

सारा अली और अनन्या के बाद अब किसे डेट कर रहे है कार्तिक आर्यन? खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -