सारा अली और अनन्या के बाद अब किसे डेट कर रहे है कार्तिक आर्यन? खुद किया खुलासा
सारा अली और अनन्या के बाद अब किसे डेट कर रहे है कार्तिक आर्यन? खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन ने हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में बताया कि बीते दो या ढाई वर्षों से वो स्वयं पर और अपनी फिल्मों पर ही ध्यान दे रहे थे। लेकिन अब वो प्यार में आना चाहते हैं। देखा जाए तो कार्तिक आर्यन की स्क्रीन पर लवर बॉय इमेज बनी हुई है। फीमेल फैन्स इनकी दीवानी हैं। बात यदि निजी जिंदगी की करें तो कार्तिक आर्यन का सबसे पहले नाम सारा अली खान संग जुड़ा था। बाद में दोनों का ब्रेकअप हुआ। 

हालांकि, ब्रेकअप के भी कई वर्षों पश्चात् जाकर दोनों ने इस बात को कुबूल किया कि वो रिलेशनशिप में थे। फिर कार्तिक का नाम अनन्या पांडे संग जुड़ा। फिर पश्मीना रोशन संग भी कार्तिक के रिलेशनशिप के चर्चे बहुत रहे। No Filter With Neha 6 में कार्तिक ने लिंकअप एवं डेटिंग अफवाहों पर कहा कि वो अभी तो सिंगल हैं, मगर प्यार ढूंढ रहे हैं। अब वो मिंगल होना चाहते हैं। कार्तिक ने कहा- बहुत वक़्त से मैं रिलेशनशिप में आने से बच रहा था। मेरा ये जवाब थोड़ा अजीब लग रहा होगा आपको, मगर मैं अपनी फिल्म 'चंदू चैंपियन' पर फोकस कर रहा था। और उसमें बहुत सारे फोकस की आवश्यकता भी थी। दो या ढाई वर्षों से यही फिल्म दिमाग में चल रही है तो समय ही नहीं मिला और कुछ सोचने का। हर चीज बहुत मोमेनटस रही। एक रोबोटिक लाइफस्टाइल मैं जी रहा था। देखते हैं, कौन मिलता है। मेरे पास अब प्यार के लिए वक्त है। नेहा, आप ही किसी को मेरे लिए ढूंढ दो।

वही बात यदि वर्कफ्रंट की करें तो कार्तिक आर्यन आजकल अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्म में कार्तिक, विद्या बालन एवं तृप्ति डिमरी संग दिखाई देने वाले हैं। ये 'भूल भुलैया' की फ्रैंचाइजी फिल्म है। इसके अतिरिक्त कार्तिक की फिल्म 'चंदू चैंपियन' इस वर्ष रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म के लिए कार्तिक ने बहुत वर्कआउट किया और पतले हुए। एक वर्ष अभिनेता ने शुगर नहीं खाई। फिल्म अपने पोस्ट प्रोडक्शन में है। जल्द ही निर्माता इसकी रिलीज डेट की घोषणा करेंगे।  

अनंत अंबानी की बर्थडे पार्टी में सलमान खान ने बी प्राक संग गाया गाना, वायरल हुआ VIDEO

लाइव कॉन्सर्ट के चलते बादशाह ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO

जाह्नवी कपूर ने कंफर्म किया अपना रिलेशनशिप, इस शख्स को कर रही है डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -