'वीर सावरकर' बनने के लिए रणदीप हुड्डा ने घटाया 32 किलो वजन, बोले- 'मैं मर सकता था...'
'वीर सावरकर' बनने के लिए रणदीप हुड्डा ने घटाया 32 किलो वजन, बोले- 'मैं मर सकता था...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता रणदीप हुड्डा उन सितारों में हैं, जो अपने किरदार में ढलने के लिए किसी भी प्रकार का एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं हटते। रणदीप की आज पिछली सभी फिल्मों पर यदि नजर डालें तो हर फिल्म में आप उन्हें एक अलग ही अवतार में देखेंगे। इसी कारण से आज उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट की कैटेगरी में सम्मिलित किया जाता है। इसी बीच रणदीप अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' को लेकर ख़बरों में बने हुए हैं। इस फिल्म में रणदीप 'सावरकर' की भूमिका में दिखाई देंगे। 

वही इस फिल्म के लिए रणदीप ने अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से हर किसी को चौंका दिया है। उनका ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो सभी हक्के-बक्के रह गए। वहीं, अपने हालिया इंटरव्यू में रणदीप हुड्डा ने अपने इसी ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी को जानलेवा बताया है। अपने एक इंटरव्यू के चलते रणदीप हुड्डा ने अपनी फिल्मी जर्नी के बारे में बताया। रणदीप ने बताया कि फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के रोल के लिए ट्रांसफॉर्मेशन मेरे लिए जान जोखिम में डालने वाला साबित हुआ। इस के चलते उन्होंने बताया - 'पहले मैंने फिल्म सरबजीत के लिए अपना वजन घटाया था। वहीं, अब फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के लिए मेरा ट्रांसफॉर्मेशन उससे भी मुश्किल था। ट्रांसफॉर्मेशन से पहले मेरा वजन 92 किलो का था तथा अब मैंने 60 किलो कर लिया है। इस फिल्म के लिए मैंने अपना 32 किलो वजन कम किया है।'

तत्पश्चात, रणदीप ने बताया- 'हर दिन मैंने अपना लगभग 1 किलो वजन घटाया। ये सफर मेरे लिए सरल नहीं था। मैं इन दिनों बहुत वीक महसूस किया। यही नहीं, कई बार तो ऐसा भी हुआ कि मैं कमजोरी के कारण बेहोश होकर गिर भी गया। कई दिनों भूखा प्यासा रहने के पश्चात् मैंने अपने आप को वीर सावरकर बनाने में मैंने तकरीबन अपने आपको अपनी पहचान को खो दिया था। इस पूरे ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी में ऐसा लगा था कि मैं मर जाऊंगा?' बता दें कि रणदीप की अवतार देख सोशल मीडिया पर हर कोई उनकी प्रशंसा हो रही है। कई लोग रणदीप की तुलना हॉलीवुड अभिनेता क्रिश्चियन बॅल के साथ कर रहे हैं।

ईद पर फैंस को सलमान खान का बड़ा तोहफा, किया नई फिल्म का ऐलान

सारा अली और अनन्या के बाद अब किसे डेट कर रहे है कार्तिक आर्यन? खुद किया खुलासा

अनंत अंबानी की बर्थडे पार्टी में सलमान खान ने बी प्राक संग गाया गाना, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -