ईद पर फैंस को सलमान खान का बड़ा तोहफा, किया नई फिल्म का ऐलान
ईद पर फैंस को सलमान खान का बड़ा तोहफा, किया नई फिल्म का ऐलान
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान की ईद 2025 के लिए कोई रिलीज नहीं है। इससे उनके प्रशंसक बेहद निराश हैं। मगर सलमान ने प्रशंसकों को ईदी दे दी है। भले ही वो इस वर्ष सिनेमाघरों में प्रशंसकों का मनोरंजन नहीं कर सके, मगर सलमान खान ने 2025 की ईद रिलीज को बुक कर लिया है। सलमान खान ने आगामी ईद रिलीज अनाउंस कर प्रशंसकों का दिन बना दिया है।

सलमान खान जाने माने प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला एवं विजनरी डायरेक्टर ए। आर। मुर्गदास के साथ मिलकर 'सिकंदर' लेकर आ रहे हैं। निर्माताओं ने ईद के विशेष अवसर पर सलमान की अगली फिल्म के नाम से पर्दा उठाया है। फिल्म का टाइटल है सिकंदर। इस शानदार कॉलेबोरेशन की न्यूज सामने आने के बाद प्रशंसकों के उत्साह का लेवल हाई हो गया है। उनका मानना है सिकंदर फिल्म एक सिनेमेटिक स्पेक्टिकल होने वाली है। फिल्म का टाइटल अनाउंस करते हुए सलमान खान ने लिखा- इस ईद बड़े मियां छोटे मियां एवं मैदान को देखो और अगली ईद सिकंदर से आकर मिलो। सभी को ईद मुबारक। 

रिपोर्ट के अनुसार, सिकंदर फिल्म एक्शन से भरपूर होगी, इसमें इमोशंस के साथ पावरफुल सोशल मैसेज भी दिया जाएगा। फिल्म सिकंदर से पहले भी प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला एवं सुपरस्टार सलमान खान ने साथ काम किया है। इनकी जोड़ी ने जुड़वा, मुझसे शादी करोगी, किक तथा कई अन्य ऐसी ही सुपरहिट फिल्में दी हैं। हालांकि किक के पश्चात् दर्शकों को इनके साथ आने की बेसब्री से प्रतीक्षा थी, जो कि अब समाप्त हो गया है। बात करें ए। आर। मुर्गदास की तो वो फिल्म गजनी, हॉलीडे : ए सोल्डर इस नेवर ऑफ ड्यूटी के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कई तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं।

सारा अली और अनन्या के बाद अब किसे डेट कर रहे है कार्तिक आर्यन? खुद किया खुलासा

अनंत अंबानी की बर्थडे पार्टी में सलमान खान ने बी प्राक संग गाया गाना, वायरल हुआ VIDEO

लाइव कॉन्सर्ट के चलते बादशाह ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -