करवाचौथ पर अंकिता संग जमकर नाची श्रद्धा, वायरल हो रहा VIDEO
करवाचौथ पर अंकिता संग जमकर नाची श्रद्धा, वायरल हो रहा VIDEO
Share:

टेलीविज़न की मशहूर एक्ट्रेसेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) एवं श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने इस वर्ष अपना पहला करवाचौथ सेलिब्रेट किया है। अंकिता लोखंडे 14 दिसंबर 2021 को अपने लॉन्गटर्म बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी के बंधन में बंधी थीं। वहीं 16 नवंबर को श्रद्धा आर्या ने राहुल नागल संग सात फेरे लिए थे। वैसे तो अंकिता बीते 2-3 वर्ष से करवाचौथ का व्रत रखती हुई आ रही हैं, किन्तु शादी के पश्चात् आधिकारिक रूप में ये उनका पहला करवाचौथ था। अब जब इन दोनों एक्ट्रेसेस का पहला करवाचौथ था तो ग्रैंड सेलिब्रेशन तो बनता ही था।

वही ये तो हम सब जानते हैं कि श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) एवं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) बेस्ट फ्रेंड हैं। अक्सर दोनों फ्रेंडशिप गोल्स भी सेट करते हुए नजर आती हैं। इस बार भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रही है। वीडियो में अंकिता लोखंडे एवं श्रद्धा आर्या एक साथ करवाचौथ के सेलिब्रेशन में सम्मिलित हुई दिखाई दे रही हैं। इस विशेष अवसर पर अंकिता लोखंडे ने रेड कलर का लहंगा पहन रखा था, जिसमें वो बिल्कुल नई-नवेली दुल्हन लग रही थीं। वहीं श्रद्धा आर्या भी लाल साड़ी में दुल्हन से कम नजर नहीं आ रही थीं।

दोनों अभिनेत्रियों ने अपने लुक को पूरा करने के लिए सोलह श्रृंगार कर रखा था। वीडियो में पहले श्रद्धा आर्या को सावन में लग गई आग पर ठुमके लगाते हुए देख सकते हैं, वहीं कुछ सेकंड पश्चात् अंकिता लोखंडे की एंट्री होती है। श्रद्धा आर्या एवं अंकिता लोखंडे की वीडियो में शानदार जुगलबंदी देखने को मिल रही है। तत्पश्चात, इनके साथ लेडीज गैंग भी दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर श्रद्धा आर्या और अंकिता लोखंडे का ये डांस वीडियो तेजी से वायरल होता हुआ दिखाई दे रहा है।

अनुपमा से लेकर रुबीना तक, इंटरनेट पर छाया इन एक्ट्रेसेस का 'करवाचौथ लुक'

'अब धरती का विनाश निश्चित है', उर्फी-अंजलि के इस वीडियो को देख बोले लोग

करवाचौथ के दूसरे दिन ही टूटा इस मशहूर कपल का रिश्ता, फैंस को लगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -