बॉयफ्रेंड के भांजे-भांजी संग नजर आई अंकिता लोखंडे, साझा की ये तस्वीर
बॉयफ्रेंड के भांजे-भांजी संग नजर आई अंकिता लोखंडे, साझा की ये तस्वीर
Share:

सुशांत मामले में निरंतर बहस के बाद एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अब खुद को इन केसों से कुछ वक्त के लिए दूर कर लिया है. उन्होंने 2 माह पहले फैमिली में आए 2 नन्हे मेहमानों के साथ अपनी खूबसूरत फोटो शेयर की है. ये दो नए गेस्ट और कोई नहीं हैं बल्क‍ि अंकिता के बॉयफ्रेंड विक्की जैन की सिस्टर वर्षा के जुड़वां बच्चे हैं. 

दरअसल अंकिता ने भांजे अबीर और भांजी अबीरा संग इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा की है. दोनों बच्चों संग अंकिता भी किसी बच्ची से कम नजर नहीं आ रही हैं. वे भी उनके साथ मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं. इस फोटो में अंकिता बहुत खुश देखी जा सकती हैं. इस पोस्ट में वे लिखती हैं- 'प्यारे अबीर और अबीरा, हैप्पी दो मन्थ्स मेरे क्यूटी पाई'. इससे पहले भी दोनों के बर्थ पर एक्ट्रेस ने उनके साथ फोटो शेयर की थी. उन्होंने फैमिली में उनका वेलकम करते हुए लिखा था- 'हमारा पर‍िवार खुश है, एक नई लाइफ की शुरुआत हुई है. इन 2 जुड़वां के जन्म से हमारा सर्कल और भी बड़ा हो गया है. वेलकम अबीर और अबीरा'. 

गौर करने  वाली बात यह है कि सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल पर रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद उनकी फ्रेंड श‍िबानी दांडेकर ने अंकिता पर निशाना साधा था. एक्ट्रेस श‍िबानी ने बोला था कि अंकिता 2 मिनट के फेम के लिए ये सब कर रही है. इसपर प्रशंसक सहित कई स्टार्स अंकिता के समर्थन में आए थे.अंकिता के बॉयफ्रेंड विक्की जैन ने भी एक्ट्रेस को सपोर्ट करते हुए श‍िबानी पर तंज कसा था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अंकिता के सपोर्ट में आए उनके बॉयफ्रेंड, शिबानी को दिया मुंहतोड़ जवाब

नागिन 5 के सेट पर सुरभि चंदना का इस तरह हुआ बर्थडे सेलिब्रेशन

राखी सावंत ने कंगना को बताया भिखारिन, कहा- 'मुंबई क्यों चली आई हिमाचल में रहती...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -