अंकिता के सपोर्ट में आए उनके बॉयफ्रेंड, शिबानी को दिया मुंहतोड़ जवाब
अंकिता के सपोर्ट में आए उनके बॉयफ्रेंड, शिबानी को दिया मुंहतोड़ जवाब
Share:

टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों बहस जारी है. जी दरअसल बीते दिनों शिबानी दांडेकर ने अंकिता लोखंडे को बहुत कुछ कहा है और उन्होंने उन पर यह इल्जाम लगाया कि उन्होंने फेम पाने के लिए रिया के ऊपर बहुत सी बातें बोली. ऐसे में अंकिता ने ट्वीट कर शिबानी के इल्जामों पर सफाई दी और अब उनके बाद उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन ने भी शिबानी को भला बुरा कहा है.

जी दरअसल बीते दिनों ही एक पोस्ट में शिबानी दांडेकर ने आरोप लगाया था कि 'कुछ समय के फेम के लिए अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत मामले को उछाल रही हैं.' अब इस पर अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड विक्की जैन ने सोशल मीडिया के जरिए शिबानी दांडेकर को सच का आइना दिखा डाला है. आप देख सकते हैं विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे को क्वीन कह दिया है.

अपनी पोस्ट में विक्की जैन ने लिखा कि, 'पसंद किए जाने और बेशकीमती होने में जमीन आसमान का अंतर होता है. बहुत से लोग आपको पसंद तो बहुत करते हैं लेकिन आपको अहमियत नहीं देते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनके लिए आप ही सब कुछ होते हैं. अपनी कद्र करवाना सीखिए.' वैसे उनकी इस पोस्ट से शिबानी को सबक मिल गया होगा. वैसे ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि अंकिता के फैंस कह रहे हैं.

कुलदीप यादव को लेकर कोलकाता नाइट राइडर्स के मुख्य मेंटोर ने कही यह बात

देश में 46 लाख के पार पहुंचा कोरोना, पिछले 24 घंटों में मिले 97 हज़ार से अधिक नए केस

राखी सावंत ने कंगना को बताया भिखारिन, कहा- 'मुंबई क्यों चली आई हिमाचल में रहती...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -