अंकिता लोखंडे ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि लोग पूछने लगे-पैंट कहा है?
अंकिता लोखंडे ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि लोग पूछने लगे-पैंट कहा है?
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इन दिनों निरंतर सोशल मीडिया पर सक्रीय रहती हैं तथा अपने जीवन के पलों के साथ नए-नए फोटोशूट साझा करती रहती हैं। आज कल अंकिता कुछ बदले-बदले अंदाज में दिखाई दे रही हैं। अब एक बार फिर अंकिता ने अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की हैं। इन फोटोज को जहां उनके प्रशंसक पसंद कर रहे हैं तो वहीं कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी दो फोटोज साझा की हैं। इन दोनों ही फोटोज में वो लाइट पिंक कलर की ग्रैफिटी टी-शर्ट पहने दिखाई दे रही हैं। इस टी-शर्ट पर ओवरड्रेस्ड लिखा है। इसी को ध्यान में रखते हुए अंकिता ने फोटोज का कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, 'क्या आपको लगता है कि मैं ओवरड्रेस्ड हूं।' अंकिता लोखंडे ने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए बालों को वेवी रखे हैं। साथ-साथ उन्होंने व्हाइट स्पोर्ट्स शूज कैरी किए हैं। 

वही कई प्रशंसक अंकिता लोखंडे की बहुत प्रशंसा कर रहे हैं तथा उनके आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में पूछ रहे हैं। वहीं कई उन्होंने ट्रोल भी कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने लिखा, 'पैंट कहा है?' वहीं एक ने लिखा, 'इनका आने वाला शो बॉयकॉट करेंगे।' वैसे अधिकतर प्रशंसक ऐसे ही हैं जो अंकिता की सुंदरता की प्रशंसा कर रहे हैं। बता दें, अंकिता लोखंडे शीघ्र ही 'पवित्रा रिश्ता 2।0' में दिखाई देने वाली हैं। इसके पहले सीजन में भी अंकिता फीमेल लीड के तौर पर अर्चना की भूमिका निभाती दिखाई दी थीं। वहीं मानव की भूमिका सुशांत सिंह राजपूत ने निभाई थी।

राम कपूर ने खरीदी शानदार कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

'अंबरसरिया' गाने पर को-स्टार्स संग झूमकर नाची शिवांगी जोशी

राज कौशल के निधन से टूटी मंदिरा बेदी का सहारा बनी मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -