राज कौशल के निधन से टूटी मंदिरा बेदी का सहारा बनी मौनी रॉय
राज कौशल के निधन से टूटी मंदिरा बेदी का सहारा बनी मौनी रॉय
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री मंदिरा बेदी इस समय कठिन वक़्त से गुजर रही हैं। कुछ वक़्त पूर्व मंदिरा के हस्बैंड राज कौशल का निधन हो गया है। दिल का दौरा पड़ने से राज कौशल का 30 जून को निधन हुआ है। इस वक़्त मंदिरा के फ्रेंड उनके सपोर्ट में खड़े हैं। वह उनकी हिम्मत बढ़ाने का प्रयास कर रहे हैं। मंदिरा की फ्रेंड मौनी रॉय ने उनके साथ तस्वीरें साझा की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

वही मौनी ने मंदिरा को गले लगाते हुए तस्वीर साझा की है। एक फोटो में मंदिरा ने टैंक टॉप के साथ ब्लैक लेदर पैंट पहना है वहीं दूसरी में ऑफ व्हाइट शर्ट। मौनी दोनों ही तस्वीरों में ब्लैक कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। मौनी ने तस्वीरें साझा करते हुए लिखा- मेरी स्ट्रॉग बेबी। मौनी के पोस्ट पर कई स्टार्स ने कमेंट किया है। आशका गरोड़िया ने हार्ट इमोजी पोस्ट की। मौनी के पोस्ट पर कई प्रशंसक भी कमेंट कर रहे हैं। एक प्रशंसक ने लिखा- उन्हें बहुत शक्ति मिले। वहीं एक प्रशंसक ने लिखा- बेस्टी।

इसके साथ ही हस्बैंड राज के निधन के पश्चात् अब मंदिरा स्वयं को संभालने का प्रयास कर रही हैं। रविवार को वह अपनी मां के साथ वॉक पर निकली थीं। वह वॉक के चलते अपनी मां से बात करती दिखाई दे रही थीं। मंदिरा के दो बच्चे भी हैं। उन्हें संभालने के लिए उन्हें स्वयं को मजबूत बनाना होगा तथा वह उसी का प्रयास कर रही हैं। वही हस्बैंड राज कौशल के निधन के पश्चात् मंदिरा बेदी ने सोशल मीडिया पर उनके साथ कई फोटोज साझा की थीं। जिसमें दोनों मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने तस्वीर के साथ दिल टूटने वाली इमोजी पोस्ट की थी।

अपनी शादी से पहले दिशा परमार ने सेलिब्रेट की बेचलर्स पार्टी, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

VIDEO: राखी सावंत ने खुलेआम किया ऐसा काम कि फंटी रह गई लोगों की आंखे

रुपाली गांगुली के हुए 1 मिलियन फॉलोअर्स, अदाकारा ने फैंस के लिए पढ़ी कविता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -