राम कपूर ने खरीदी शानदार कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश
राम कपूर ने खरीदी शानदार कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

मनोरंजन जगत में अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ने वाले सुपरस्टार राम कपूर ने एक बार फिर से सिद्ध कर दिया कि गाड़ी के केस में उनका टेस्ट बहुत जबरदस्त है. राम कपूर के कार कलेक्शन में एक नई लग्जरी गाड़ी सम्मिलित हो गई है. राम कपूर ने हाल ही में पोर्शे 911 कैरेरा एस क्रय की है. उन्हें यह महंगी टू डोर कार जेंटियन ब्लू मैटेलिक पेंट स्कीम में प्राप्त हुई है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Porsche India (@porsche_in)

वैसे तो यह लग्जरी स्पोर्ट्स कार 2019 में 1.84 करोड़ रुपये के दाम के साथ भारत में पेश हुई थी, मगर यह कार अभी राम कपूर ने 1.99 करोड़ रुपये में क्रय की है. अपनी इस नई कार की गुड न्यूज़ राम कपूर ने अपने प्रशंसकों के साथ साझा नहीं की, मगर पोर्शे ने अपने इंस्टाग्राम खाते पर राम कपूर की कार के साथ तस्वीर साझा की, जिसके पश्चात् यह खबर फैल गई कि राम कपूर ने बेहद ही महंगी स्पोर्ट्स लग्जरी कार क्रय की है.

वही यह कार भले ही महंगी है, मगर गति के मामले में इसका कोई तोड़ नहीं है. इसमें 3.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड रियर-माउंटेड इंजन है, जिसमें 530Nm के पीक टॉर्क के साथ मिलकर 450hp की पावर जनरेट करने की समर्थता है. यह ओल्ड मॉडल के मुकाबले 30 bhp और 30Nm अधिक है. इसमें 8 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स हैं. यह पेट्रोल वीरीएंट है. इसकी माइलेज 11.24 किलोमीटर प्रति लीटर है. ड्राइविंग रेंज 719.36 किलोमीटर है. सुरक्षा के हिसाब से परखें तो इसमें छह एयरबैग्स दिए गए हैं. वहीं इसके लुक की बात करें तो वह बहुत ही शानदार है, जो एकदम स्पोर्टी महसूस कराता है. डिजाइन भी बेहद ही स्टाइलिश है.

पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत की, प्रोटोकॉल का पालन करने के महत्व पर दिया जोर

अपने देश भारत को याद कर रो पड़े थे सुन्दर पिचाई, अब खुद बताई रोने की वजह

मराठी मुल्गी मिथिला पालकर ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -