सोशल मीडिया पर छाया अंकिता का स्टाइलिश लुक
सोशल मीडिया पर छाया अंकिता का स्टाइलिश लुक
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'पवित्रा रिश्ता' के जरिये घर-घर में मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. गौरतलब है कि अंकिता पिछले कुछ दिनों से अपनी डेब्यू फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर व्यस्त थी. इस फिल्म में अंकिता 'झलकारी बाई' के किरदार में नजर आने वाली हैं जिसकी पिछले दिनों कुछ तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं.

ग्रीस में सेक्सी अंदाज दिखाती नजर आईं अंकिता लोखंडे

बता दें कि अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में अंकिता ने जो तस्वीरें शेयर की है उनमे वह बेहद ही हॉट एंड बोल्ड नजर आ रही है. अंकिता की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे और ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है.

कुशाल टंडन संग अफेयर पर अंकिता ने तोड़ी चुप्पी

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी अंकिता अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर चुकी हैं. गौरतलब है कि अंकिता टीवी दुनिया की एक जानी मानी अदाकारा हैं जिन्होंने कई शोज में किया है लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान टीवी के मशहूर शो 'पवित्र रिश्ता' के किरदार 'अर्चना' से मिली.

कुशाल टंडन संग अफेयर पर अंकिता ने तोड़ी चुप्पी

इस शो में अंकिता के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार बन चुके सुशांत सिंह राजपूत मुख्य किरदार में दिखाई दिए थे. इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था हालांकि अब अंकिता अपनी फिल्मों को लेकर व्यस्त रहती हैं तो वही अभिनेता सुशांत सिंह भी अपनी फ़िल्मी दुनिया में व्यस्त हैं.

चटपटी खबरें..

इस टीवी एक्ट्रेस ने सलमान खान से लिया पंगा !!

Khatron Ke Khiladi 9 : जल्द शो से बाहर होंगे विकास गुप्ता?

हिना खान ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -