कुशाल टंडन संग अफेयर पर अंकिता ने तोड़ी चुप्पी
कुशाल टंडन संग अफेयर पर अंकिता ने तोड़ी चुप्पी
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'पवित्र रिश्ता' से घर-घर में मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. गौरतलब है कि अंकिता ने पिछले दिन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने अफेयर से जुडी कई बातों का खुलासा किया था. अब हाल ही में अंकिता ने मशहूर अभिनेता कुशाल टंडन से जुड़े अपने नाम पर बड़ा खुलासा किया हैं.

बुरी तरह से घायल हुए 'खतरों के खिलाड़ी 9' के ये दो कंटेस्टेंट

बीते कुछ दिनों से अंकिता को लेकर ये खबरें आ रही थी कि वह अभिनेता कुशाल टंडन को डेट कर रही है जिस पर अब अंकिता ने चुप्पी तोड़ दी है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अंकिता ने कहा कि जब लड़की स‍िंगल होती है तो उसका नाम किसी के साथ तो जोड़ना होता है. कुशाल मेरा अच्छा दोस्त है लेकिन बातें बनाने वाले अपनी ही दुन‍िया में रहते हैं, बल्कि हम दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं हैं.

बता दें कि अंकिता इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म मणिकर्णिका' को लेकर काफी व्यस्त हैं. खबरों की माने तो अंकिता इस फिल्म में 'झलकारी बाई' की भूमिका में नजर आने वाली हैं. पिछले कुछ दिनों पहले फिल्म के सेट से अंकिता की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थी.

गौरतलब है कि मशहूर शो 'पवित्र रिश्ता' में काम करने के दौरान अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता को एक दूसरे से प्यार हो गया था लेकिन कुछ समय पहले इन दोनों का ब्रेकअप हो गया और अब ये दोनों स्टार अपनी-अपनी दुनिया में व्यस्त है. लेकिन अचानक इस बीच अंकिता का नाम टीवी के मशहूर अभिनेता कुशाल टंडन के साथ जुड़ा जा रहा था जो कि अंकिता के अनुसार गलत हैं.

ये भी पढ़े

'संस्कारी' बनी ये बोल्ड एक्ट्रेस

सगाई के बाद युविका चौधरी ने किया शादी का खुलासा

बुरी तरह से घायल हुए 'खतरों के खिलाड़ी 9' के ये दो कंटेस्टेंट

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -