हिना खान ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब
हिना खान ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब
Share:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान पिछले कई दिनों से तस्वीरों के जरिये अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेर रही हैं. पिछले दिनों हिना खान ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था.

इन तस्वीरों में हिना खान और रॉकी भगवान गणेश जी के सामने खड़े हुए थे लेकिन इस दौरान इन दोनों ने जूते पहने हुए थे, जिसके चलते यूजर्स ने हिना खान को जमकर लताड़ लगाई और अब हिना खान ने यूजर्स को करारा जवाब दिया है. हाल ही में हिना खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया और वीडियो को शेयर करते हुए हिना खान ये दिखा रही है कि जहां उन्होंने तस्वीरें क्लिक करवाई वहां एक आम रास्ता है.

इस टीवी एक्ट्रेस की कातिल अदाओं का फैन हुआ सोशल मीडिया

हिना ने बताया कि भगवान गणेश लॉबी के अंदर रखे हुए हैं, जहां लोग जूते पहन कर आते-जाते रहते हैं. हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी हिना खान कई बार अपनी तस्वीरों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं. रमज़ान के मौके पर हिना खान को यूजर्स ने जमकर लताड़ा था.

इस वजह से हिना खान को पहननी पड़ी बॉयफ्रेंड की शर्ट

हालांकि हिना खान को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है वह बड़ी आसानी से ट्रोलर्स को जवाब देती है. खबरों की माने तो हिना खान इन दिनों लंदन में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं. गौरतलब है कि हिना खान का पिछले दिनों ही एक पंजाबी सॉन्ग रिलीज हुआ था जो दर्शकों को काफी पसंद आया.

चटपटी खबरें..

आपने देखा कितनी बदल गई संस्कारी बहु कुसुम

एशिया की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस ने उड़ाई फैंस की नींद

रियल लाइफ में बहुत सेक्सी है 'नज़र' शो की दूसरी डायन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -