अंकिता लोखंडे के हुए इंस्टग्राम पर 1 मिलियन फॉलोवर्स, ऐसे मनाई ख़ुशी
अंकिता लोखंडे के हुए इंस्टग्राम पर 1 मिलियन फॉलोवर्स, ऐसे मनाई ख़ुशी
Share:

बॉलीवुड और टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इन दिनों बहुत खुश हैं और उनकी खुशी सांतवे आसमान पर है. जी दरअसल इसका कारण एक्ट्रेस के फॉलोवर्स का बढ़ना है और इसी वजह से उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट भी करवाया है. जी हाँ, वहीं उन्होंने अपने फैंस को जमकर थैंक्यू भी कहा. जी दरअसल अंकिता लोखंडे की फैन फॉलोइंग दिनों दिन बढ़ती जा रही है और हाल ही में अदाकारा के सोशल मीडिया एकाउंट इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 10 लाख यानी 1 मिलियन हो गई है और इसी वजह से अंकिता बेहद खुश है और उनकी ख़ुशी उनके शेयर किए गए फोटोज में साफ़ नजर आ रही है.

वहीं इस खुशी से फूली नहीं समा रही अदाकारा अंकिता लोखंडे ने फैंस को कुछ इस अंदाज में शुक्रिया अदा किया है और लिखा है 1 million followers!! I am so excited!!!I want to thank my instagram family for always being there for me and supporting me.Love you all#ankitalokhande वहीं एक फोटोशूट की एक तस्वीर और शेयर कर अंकिता ने लिखा है To love yourself is a never-ending journey #loveurself @a_s_h_i_t_a आपको बता दें कि अदाकारा ने अभी हाल ही में ये फोटोशूट करवाया था और इस फोटोशूट ने भी इंटरनेट की दुनिया में जमकर हंगामा मचाया था.

वहीं वह गणेश पूजा के दौरान येलो साड़ी में नजर आईं थीं जिसकी तस्वीरों को भी उन्होंने अपने इन्सटाग्राम पर शेयर किया था. आप जानते ही होंगे कि अंकिता को रोशनी के बीच फोटोशूट करवाना बेहद पसंद है और वह हर बार ऐसे फोटोशूट्स ही करवाती हैं.

अब रानू मंडल संग काम करना चाहती हैं राखी सावंत

केबीसी के कारण वापस आई यूट्यूब स्टार भुवम बाम के पिता की याददाश्त, कहा शुक्रिया

कुमकुम भाग्य में जितेन्द्र संग ड्रीम गर्ल का प्रमोशन करने पहुंचे आयुष्मान-नुसरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -