करवाचौथ पर बहुत बेहतरीन नजर आईं अंकिता, बॉयफ्रेंड ने क्लिक की तस्वीरें!
करवाचौथ पर बहुत बेहतरीन नजर आईं अंकिता, बॉयफ्रेंड ने क्लिक की तस्वीरें!
Share:

'पवित्र रिश्ता' में नजर आ चुकीं अंकिता लोखंडे ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी बेहतरीन फोटोज को शेयर किया है। वैसे भी वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और हर दिन अपने फैंस को सरप्राइज देती रहती हैं। अब अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर अपना करवा चौथ लुक शेयर कर सभी को खुश किया है। जी दरअसल हाल ही में शेयर की गई तस्वीरों में अंकिता लोखंडे बहुत खूबसूरत लग रही हैं। आप देख सकते हैं वह जमकर तैयार हुईं हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

जी दरअसल उन्होंने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के लिए व्रत रखा था और उनके लिए ही ढेर सारी दुआएं भी मांगी थी। तस्वीरों में अंकिता ने सुशांत सिंह राजपूत के फेवरेट डॉगी स्कॉच के साथ जमकर पोज दिए। आप देख सकते हैं वह बांधनी साड़ी में बेहतरीन नजर आईं। वैसे इस दौरान मैचिंग ज्वैलरी में वह दिलकश नजर आईं। अंकिता लोखंडे ने करवा चौथ मनाने के लिए अपनी बालकनी को बड़ी ही खूबसूरती से सजाया है जो आप देख सकते हैं। वैसे तस्वीरें क्लिक करवाते-करवाते अंकिता लोखंडे शरमा भी रही हैं और इससे यह साफ़ हो रहा है कि इन फोटोज को विक्की जैन ने ही क्लिक किया है।

वैसे नई तस्वीरों को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा है, 'Happy karwa chauth to all the beautiful ladies out there Thanku @anusoru for this lovely saree I’m loving it Wearing @kalkifashionStyled by - @anusoru nidhikurda Jwellery- @designersof_india@nish।jewels' आप देख सकते हैं वह कितनी आकर्षक दिख रहीं हैं। उनके लुक्स ने फैंस का दिल जीत डाला है।

करवाचौथ पर चांदनी बनी हिमांशी खुराना, लाल चूड़ा पहनकर शेयर की तस्वीरें

US Election: बहुमत के करीब पहुंचे बिडेन, ट्रंप 214 पर कायम

अमित शाह का बंगाल दौरा, मारे गए BJP वर्कर्स के परिजनों से मिले, आज जाएंगे बांकुरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -