करवाचौथ पर चांदनी बनी हिमांशी खुराना, लाल चूड़ा पहनकर शेयर की तस्वीरें
करवाचौथ पर चांदनी बनी हिमांशी खुराना, लाल चूड़ा पहनकर शेयर की तस्वीरें
Share:

पंजाबी अदाकारा हिमांशी खुराना ने बीते कल यानी 4 नवम्बर को करवाचौथ का व्रत रखा था। जी हाँ, वैसे तो आप जानते ही होंगे कि हिमांशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस को दीवाना बना देती हैं। अब बीते कल ही हिमांशी खुराना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था उसमे वह अपने हाथों में मेंहदी लगवाती नजर आ रही थीं। जी दरअसल करवाचौथ के खास मौके पर हिमांशी खुराना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां हासिल कर रहा था। वहीं उनके वीडियो को देखकर फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on

अब इसी बीच हिमांशी के फोटोज आए हैं जो बेहतरीन हैं। जी दरअसल हिमांशी ने बीते कल लाल ड्रेस में कहर ढाया। फोटोज को शेयर कर उन्होंने लिखा है- 'Styling/outfit @aliwarofficial Jewellery @urbanmutiyar Mua @saurabhmakeovers' इस फोटो को देखने के बाद हिमांशी के फैंस लगातार उनसे पूछ रहे हैं कि क्या उन्होंने आसिम के लिए व्रत रखा है। वैसे हिमांशी ने अब तक इसका जवाब नहीं दिया है लेकिन लोगों के सवाल जारी है। वैसे बीते कल एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी वीडियो शेयर किये थे जिसमें वह रोने की एक्टिंग करती हुई नजर आ रही थीं। हिमांशी खुराना अपनी स्टाइलिश फोटोज के लिए मशहूर हैं और लोग उन्हें बड़ा पसंद करते हैं।

वैसे हिमांशी सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करने के साथ ही समसामयिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं। बीते दिनों ही किसान आंदोलन को लेकर भी हिमांशी खुराना काफी एक्टिव नजर आई थीं और उन्होंने ट्वीट के अलावा किसानों के साथ जाकर भी उनका समर्थन किया था।

दिल्ली में 450 के पार पहुंचा AQI, लोगों को सांस लेने में हो रही तकलीफ

पश्चिम बंगाल और ओडिशा में पटाखे फोड़ने पर लगा प्रतिबंध

नेपानगर में चुन्ना भट्टा मतदाताओं ने किया मतदान का बहिष्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -