अमित शाह का बंगाल दौरा, मारे गए BJP वर्कर्स के परिजनों से मिले, आज जाएंगे बांकुरा
अमित शाह का बंगाल दौरा, मारे गए BJP वर्कर्स के परिजनों से मिले, आज जाएंगे बांकुरा
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिनों की पश्चिम बंगाल यात्रा पर हैं. आज शाह बांकुरा जाएंगे और संगठन की बैठक में शामिल होने के साथ आदिवासी के घर भोजन करेंगे. अमित शाह के इस दौरे को अगले साल राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों की शुरुआत के रूप में देखा जा रहा है. 

उल्लेखनीय है कि बुधवार की रात लगभग साढ़े नौ बजे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का विमान कोलकाता में लैंड किया। वहां हवाई अड्डे पर उनके स्वागत के लिए कैलाश विजयवर्गीय जैसे बड़े नेताओं के साथ कार्यकर्ताओं का बड़ा हुजूम उमड़ा था. आज गृह मंत्री अमित शाह हेलिकॉप्टर से बांकुरा जाएंगे. वहां से सड़क मार्ग से वो पुआबागान पहुंचेंगे, जहां बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे. इसके बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बांकुरा के रवींद्र भवन में संगठन की बैठक में शामिल होंगे.

मीटिंग के बाद अमित शाह चतुर्डिही गांव रवाना होंगे. गांव में अमित शाह एक आदिवासी परिवार के घर भोजन करेंगे. चुर्तडिह गांव में अमित शाह के स्वागत की जोरदार तैयारी की गई है. रात तक अमित शाह बांकुरा से वापस कोलकाता आएंगे. शुक्रवार को अमित शाह कोलकाता में कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. शुक्रवार को कोलकाता में अमित शाह के कार्यक्रमों की शुरुआत दक्षिणेश्वर मंदिर से की जाएगी, जिसके बाद वो एक और सांगठनिक बैठक में हिस्सा लेंगे. 

विदेशी कामगारों पर विवादास्पद प्रतिबंध को हटाने के लिए सऊदी अरब ने दी ढील

ट्रम्प ने की जीत की घोषणा, चुनाव में अदालती कार्रवाई की प्रतिज्ञा

बिहार चुनाव के भाजपा की समितियों में होगा बड़ा उलटफेर, तैयारियों में जुटे नड्डा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -