बिग बॉस से बाहर आते ही फूटा अंकित गुप्ता का गुस्सा, जानिए क्या कहा?
बिग बॉस से बाहर आते ही फूटा अंकित गुप्ता का गुस्सा, जानिए क्या कहा?
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। बिग बॉस के घर में कई बार ऐसी जोड़ियां बन जाती है, जिसे लोग जमकर पसंद करते है। ऐसी ही एक जोड़ी रही अंकित गुप्ता एवं प्रियंका की जो हाल ही में टूट गई है क्योंकि अंकित गुप्ता हाल ही में ‘बिग बॉस 16’ के घर से एलिमिनेट हुए हैं।

हाल ही में प्रतियोगियों ने वोटिंग की तथा प्रतियोगियों के वोट के कारण अंकित गुप्ता घर से बेघर हो गए और घर से बाहर आते ही अंकित गुप्ता ने शो के लेकर और घर को प्रतियोगियों के बारे में कई खुलासे किए। अंकित ने कहा, ‘अनुभव जीवन बदलने वाला रहा है। शो में आने से पहले मुझे संदेह था कि क्या मैं इसके लिए सही हूं या नहीं, क्योंकि मैं अधिक लड़ाई-झगड़े नहीं करता हूं’।

शो के बारे में अंकित ने कहा, ‘शो का अनुभव अच्छा रहा, मैंने बहुत कुछ सीखा एवं बहुत कुछ देखा। जिस प्रकार से सलमान सर हमें चीजों को समझाते थे वह बहुत अलग था, वो एक बेहतरीन अनुभव था। शो ने मुझे बहुत कुछ सिखाया। सबसे बड़ा सबक यह था कि लोगों को कभी भी कम नहीं आंकना चाहिए, प्रत्येक सप्ताह अपने फायदे और समर्थन के लिए बदलना उनका स्वभाव है. मैं इसे हमेशा याद रखूंगा।‘ 'बिग बॉस' के घर से अंकित गुप्ता का इस कदर इविक्ट हो जाना प्रशंसकों के लिए किसी झटके से कम नहीं था। किसी को भरोसा ही नहीं था कि अंकित इतनी जल्दी शो से बाहर हो जाएंगे तथा इसके साथ ही प्रशंसकों को उनकी और प्रियंका की जोड़ी भी बहुत पसंद आती थी, जो अब लोगों को शो में देखने को नहीं मिलेगी। 

तुनिशा शर्मा को याद कर इमोशनल हुआ ये एक्टर

रो-रोकर बुरा हुआ तुनिशा की मां का हाल, वीडियो देख झलके फैंस के आंसू

अंतिम सफर पर तुनिषा, परिवार ने कहा- 'सभी लोग दें अंतिम...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -