तुनिशा शर्मा को याद कर इमोशनल हुआ ये एक्टर
तुनिशा शर्मा को याद कर इमोशनल हुआ ये एक्टर
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के सह-कलाकार विनीत रैना ने सोमवार को कहा कि पुलिस को मामले की सभी एंगल से तहकीकात करनी चाहिए। विनीत रैना ने कहा कि यदि तुनिषा शर्मा की मां बोलती हैं कि उन्होंने शीजान खान से संबंध टूटने के तनाव की वजह से स्वयं की जान ली, तो पुलिस को इसकी तहकीकात करनी चाहिए। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा, "उसने अपनी मां को रिश्ते के बारे में बताया होगा और यदि उसकी मां बोलती है कि उसने ब्रेकअप की वजह से ऐसा किया, तो पुलिस को सभी एंगल से मौत की जांच करनी चाहिए।"

रैना ने कहा कि तुनिशा बहुत सकारात्मक, चुलबुली, बहुत प्रतिभाशाली एवं एक भावुक लड़की थी। "मैं अंतिम बार उनसे 10 दिसंबर को अपने शूट के अंतिम दिन मिला था। क्योंकि मेरा किरदार समाप्त हो रहा था। मेरे जाने के दौरान वह रोई थीं। उनके साथ मेरी अंतिम बातचीत तब हुई थी जब उन्होंने मुझे अपने जन्मदिन में सम्मिलित होने के लिए आमंत्रित किया था। वह प्रतिभाशाली थीं। एक बहुत अच्छी गायिका। उसने एक बार सेट पर गाना गाया था, जिससे हम सभी चकित रह गए थे। वह बहुत अच्छी आत्मा थी तथा हमने उसे बहुत जल्द खो दिया।

उन्होंने तुनिशा की मौत पर दुख जताते हुए कहा कि यह एक सह-कलाकार और एक ऐसे व्यक्ति का दुखद अंत था, जिसका करियर बेहतरीन था। रैना ने कहा, "इस घटना के बारे में जानकर दुख हुआ। उसके सामने इतना बेहतरीन करियर था। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण था। मैं हैरान रह गया।"

अंतिम सफर पर तुनिषा, परिवार ने कहा- 'सभी लोग दें अंतिम...'

'पहले भी तुनिषा ने खुदकुशी की कोशिश की थी लेकिन मैंने बचा लिया', आरोपी शीजान का चौकाने वाला खुलासा

तुनिशा शर्मा की मौत से दुखी हुई सुशांत की बहन, कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -