अंतिम सफर पर तुनिषा, परिवार ने कहा- 'सभी लोग दें अंतिम...'
अंतिम सफर पर तुनिषा, परिवार ने कहा- 'सभी लोग दें अंतिम...'
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार आज मुंबई में किया जाएगा। कम आयु में अभिनय के जगत में कदम रखने वालीं अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को आखिरी सांस ली। खबर के अनुसार, आज तुनिषा का अंतिम संस्कार गोड़ादेव नाका के श्मशान घाट पर होगा। दिवंगत तुनिषा शर्मा के परिवार ने एक बयान जारी कर उनके प्रशंसक, फॉलोअर्स एवं वेलविशर्स को ये इंफॉर्म किया है कि तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार मंगलवार को किया जाएगा। 

सोमवार देर शाम तुनिषा के परिवार ने बयान जारी किया था। तुनिषा ने अपने सह-कलाकार शीजान खान संग ब्रेकअप के कारण खुदखुशी की थी। उन्होंने शो ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर मौत को गले लगा लिया था। 25 दिसंबर 2022 को ही तुनिषा का अंतिम संस्कार हो जाता है, मगर तुनिषा की मौसी का इंतजार हो रहा था तथा अब पूरे परिवार के आने के बाद ही उन्हें विदाई दी जाएगी। 

वही ऐसे में अब तुनिषा के परिवार ने एक बयान जारी कर कहा है- ‘हमारी प्यारी तुनिषा शर्मा बहुत दुख के साथ ये बताना पड़ रहा है कि, तुनिषा शर्मा 24 दिसंबर 2022 को हमें छोड़कर चली गई। हम चाहते हैं कि, उनके अंतिम संस्कार में प्रार्थना के लिए आप सभी आएं।’ बता दें कि तुनिषा का अंतिम संस्कार दोपहर 3 बजे मीरा रोड में किया जाएगा। ‘अलि बाबा: दास्तान ए काबुल’ अभिनेत्री तुनिषा शर्मा का आज पंच तत्वों में विलीन हो जाएंगी। उन्होंने शनिवार को इसी शो के सेट पर मेकअप रूम में फांसी लगा ली थी। तुनिषा की मौत ने उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों को काफी गमगीन कर दिया है। 

'पहले भी तुनिषा ने खुदकुशी की कोशिश की थी लेकिन मैंने बचा लिया', आरोपी शीजान का चौकाने वाला खुलासा

तुनिशा शर्मा की मौत से दुखी हुई सुशांत की बहन, कह डाली ये बात

क्रिसमस पर ये क्या पहन लिया उर्फी ने...फैंस भी हो गए दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -