अंजना सिंह का मोहक अंदाज बना देगा दीवाना, यहां देखे क्यूट अवतार
अंजना सिंह का मोहक अंदाज बना देगा दीवाना, यहां देखे क्यूट अवतार
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री में अंजना सिंह की गिनती टॉप हीरोइनों में आती है. भले ही उन्होंने अबतक सिर्फ भोजपुरी फिल्मों में काम किया हो लेकिन उनके चर्चे ना सिर्फ यूपी बिहार बल्कि पूरी देश में होते हैं. अंजना इतनी हॉट है कि उनकी अदाएं सभी को हिला कर रख देती है. हाल ही में अंजना की एक लेटेस्ट फोटो सामने आई है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत और सेक्सी लग रही है. यकीनन आप भी इस लुक में उनके लटके झटके देख अपने होश खो बैठेंगे. अगर आप उनका ये हॉट लुक देख लेंगे तो उनके फैन बन जाएंगे.

मोहनलाल जल्द ही शुरू कर सकते है अपनी इस फिल्म की शूटिंग

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अंजना सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है. मुस्कुराते हुए पोज देकर अंजना के इस अंदाज को देख आपको भी उनसे प्यार हो जाएगा. सफेद शर्ट और खुले बालों में वह बेहद खूबसूरत लग रही है. वहीं गुलाबी लिपस्टिक लगाए वह क्यूट मुस्कान दे रही है. वैसे तो अंजना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हमेशा ही अपनी सेक्सी फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है. अंजना के चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी है.

मंजू वारियर ने शेयर की खूबसूरत वीडियो

अगर आपको नही पता तो बता दे कि अंजना ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से भोजपुरी इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई है.उन्होंने अपने फिल्मी करियर के दौरान कई सुपरहिट फिल्में दी. अपने करियर की शुरुआत उन्होंने 2002 में आई फिल्म एक और फौलाद से की थी. उन्होंने मेहंदी लगाके रखना, त्रिशूल, बिहारी रिक्शावाला, लव और राजनीति, सनकी दरोगा, हीरो गमछावाला, नागराज, दबंग आशिक जैसी सुुपरहिट भोजपुरी फिल्मों में काम किया है.

View this post on Instagram

????♥️

A post shared by Anjana Singh (@anjana_singh_) on

घर पर खाली वक्त में ये काम कर रही है अभिनेत्री प्रियंका

रिताभरी के इस लुक ने फैंस को बनाया दीवाना, यहाँ देखे फोटो

इस साउथ एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -