मंजू वारियर ने शेयर की खूबसूरत वीडियो
मंजू वारियर ने शेयर की खूबसूरत वीडियो
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस मंजू वारियर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाएं में बनी रहती है, वहीं वह इस लॉक डाउन के कारण कारण मंजू किसी और ही वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई है, जंहा साउथ एक्ट्रेस  मंजू वारियर को अपने शौक को पूरा करने में समय लग रहा है. शास्त्रीय नृत्य जिसने अक्सर उनके नृत्य के वीडियो को शेयर किया, उन्होंने हाल ही में 'वीणा' बजाने का वीडियो पोस्ट करके प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा लगता है कि अभिनेत्री ने बहुत गंभीर नोट पर संगीत वाद्य वीणा का अभ्यास शुरू किया है. सोमवार को भी, मंजू वरियर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने वीणा से अभ्यास सत्र का एक वीडियो पोस्ट किया. इस बार, अभिनेत्री नेटफ्लिक्स की लोकप्रिय श्रृंखला मनी हीस्ट के गान- बेला सियाओ में अपनी वीणा पर धुन बजा रही थी.

जानकारी के लिए हम बता दें कि वह इस समय सोशल मीडिया पर और भी ज्यादा सक्रीय हो गई है और हमेशा ही अपनी एक से बढ़कर एक फोटोज और वीडियो शेयर करती है, जंहा वीडियो ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है. अभिनेत्री ने मनी हेस्ट के निर्माताओं और प्रमुख नायक को टैग किया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@lacasadepapel @alvaromorte

A post shared by Manju Warrier (@manju.warrier) on

वायरल हुआ नयनतारा का शानदार थ्रोबैक वीडियो

जूनियर एनटीआर के साथ काम करने के लिए इस डायरेक्टर को मिली मोती रकम

जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर जाने उनके बारें में ख़ास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -