इस साउथ एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल श्रुति मेनन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी तस्वीरों और सोशल मीडिया पोस्ट के लिए चर्चाओं में बनी रहती है, हम बता दें कि साउथ फिल्मों से नाम कमाने वाली यह अभिनेत्री हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और एक से बढ़कर एक पोस्ट करती रहती है जिसके लिए उनके फैंस उनकी बेहद ही प्रसंशा करते है, वहीं हाल ही में अभिनेत्री के पास लॉक डाउन के कारण किसी भी तरह का कोई काम नहीं है इसलिए यह अभिनेत्री कुछ अलग ही अंदाज़ में अपना समय गुजार रही हैं और लॉकडाउन अवधि में भी फैशनेबल रहकर आत्मविश्वास हासिल कर रही हैं. 

श्रुति मेनन एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं, जो कभी भी चौंकाने वाली तस्वीरों को पोस्ट करना बंद नहीं करती हैं, उन्होंने अपने प्रशंसकों को लॉकडाउन के दौरान उनके कुछ अद्भुत क्लिकों के साथ व्यवहार किया. खूबसूरत अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक स्टाइलिश तस्वीर पोस्ट की जिसमें से उन्होंने कैप्शन दिया, "Just be. And do. And just be. How do I feel? How do you feel? Where’s the time to judge when you are just being? Why do we judge? How do we judge? Are you thinking or is your mind letting you believe that you are thinking? Who is thinking? What is thinking? ?????? Directed and edited by @shanishaki and shot by me." " यह कहने की जरूरत नहीं है कि अभिनेत्री सिर्फ अपने आकस्मिक अवतार में इसे मार रही है. वह हमेशा की तरह शानदार, शानदार और बेहद ग्लैमरस है.

श्रुति मेनन तस्वीरेंश्रुति पहले तूफान की आंखों में थीं जब एक दुल्हन पत्रिका के लिए उनका टॉपलेस फोटोशूट अच्छी तरह से प्राप्त नहीं हुआ था. उनकी तस्वीरों के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर बेरहमी से ट्रोल किया गया था.

वायरल हुआ नयनतारा का शानदार थ्रोबैक वीडियो

जूनियर एनटीआर के साथ काम करने के लिए इस डायरेक्टर को मिली मोटी रकम

जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर जाने उनके बारें में ख़ास बातें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -