मोहनलाल जल्द ही शुरू कर सकते है अपनी इस फिल्म की शूटिंग

मोहनलाल-त्रिशा की आगामी फिल्म 'राम' मोलीवुड की सबसे बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्मों में से एक है. जैसा कि पहले ही बताया जा चुका है, फिल्म का फिल्मांकन फिलहाल लॉकडाउन के कारण होल्ड पर है. हाल के दिनों में ऐसी खबरें आई थीं कि जेठू जोसेफ 'राम' को छोड़ने और अलग कलाकारों के साथ एक नया प्रोजेक्ट शुरू करने की योजना बना रहे हैं. अफवाहों को स्पष्ट करते हुए, जेठू जोसेफ ने यूके और उज्बेकिस्तान में कोरोनावायरस खतरे के बाद एक बार फिर से फिल्म की शूटिंग को फिर से शुरू करने के लिए अपने फेसबुक हैंडल पर पोस्ट किया है, जहां फिल्म के कुछ महत्वपूर्ण दृश्यों को शूट किया जाना है.

मोहनलाल फिल्म आश्रय राम: "पिछले दो-तीन दिनों में मुझे फोन और संदेश मिल रहे हैं कि क्या मैंने अपनी मोहनलाल फिल्म 'राम' को आश्रय दिया है और किसी अन्य परियोजना की योजना बना रहा है. हमें प्रसार के कारण फिल्म  'राम' का काम रोकना पड़ा. यूके और उज्बेकिस्तान में वायरस का खतरा कम होने के बाद, कोविद वायरस की शूटिंग फिर से शुरू होगी. चूंकि केरल दुनिया की उन चुनिंदा जगहों में से एक है जहां कोरोना को प्रभावी ढंग से नियंत्रित किया गया है, इसलिए यहां से शूटिंग जल्दी शुरू होने की संभावना है. संभावना है, इस बीच, मैं एक ऐसी फिल्म के बारे में सोच रहा हूं, जिसकी शूटिंग पूरी तरह से केरल में हो रही है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैंने प्रोजेक्ट 'रैम' को छोड़ दिया है. 

यह सिर्फ परिस्थितियों के कारण देरी हो रही है, "जेठू ने लिखाहै यूसुफ ने हाल ही में, टीम ने एक नए स्थान का अनावरण किया था जिसमें अभी भी निर्देशक जेठू जोसेफ के साथ एक दृश्य पर चर्चा करते हुए पूर्ण अभिनेता की विशेषता है.  मलयालम फ़िल्म राम आश्रय निर्देशक जेठु जोसेफ को 'द्रिशम', 'माई बॉस', 'आधि', 'यादें' आदि जैसी तमिल फ़िल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है और कमल हासन स्टारर 'पापनासम' जैसी तमिल फ़िल्में और हाल ही में रिलीज़ हुई कृति - ज्योतिका स्टारर 'थाम्बी'.

In the last two three days I have been getting calls and messages asking whether I have shelved my Mohanlal movie 'RAM'...

Posted by Jeethu Joseph on Monday, 18 May 2020

वायरल हुआ नयनतारा का शानदार थ्रोबैक वीडियो

जूनियर एनटीआर के साथ काम करने के लिए इस डायरेक्टर को मिली मोती रकम

जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर जाने उनके बारें में ख़ास बातें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -