घर पर खाली वक्त में ये काम कर रही है अभिनेत्री प्रियंका
घर पर खाली वक्त में ये काम कर रही है अभिनेत्री प्रियंका
Share:

बंगाली फिल्म जगत की लोकप्रिय अदाकारा प्रियंका सरकार अपनी फिल्मो और एक्टिंग के लेकर चर्चा में रहती हैं. प्रियंका अक्सर अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. फैंस भी उनके फोटो और उनके लुक को काफी पसंद करते रहते हैं. एक बार फिर प्रियंका अपने नए लुक को लेकर इंटरनेट पर छाई हुई हैं. ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न प्रियंका हर लुक को बहुत ही खूबसूरती से कैरी करती हैं. सोशल मीडिया पर प्रियंका के फोटो अक्सर वायरल होते रहते है. एक बार फिर प्रियंका ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है. 

अगर बात करें इस वीडियो की तो प्रियंका इसमें पौधे लगाते हुए नजर आ रही है. उनके लुक कि बात करें तो वे वाइट कलर का क्रॉप टॉप पहने हुए है. इस लुक में वे ग्लैमरस और स्टाइलिश लग रही है. उनके इस स्टाइलिश लुक को अब तक ढेरों लाइक मिल गए हैं. फोटो में प्रियंका ने न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ हैं और खुले बाल में प्रियंका बहुत इनोसेंट और क्यूट लग रही है. उनके इस लुक को फैंस ने काफी पसंद किया हैं.

बात की जाए प्रियंका के वर्क फ्रंट की तो वह इन दिनों बंगाली फिल्मों में काफी एक्टिव हैं. फिल्मों के साथ ही साथ प्रियंका सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. अभिनेत्री आम तौर पर अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में प्रियंका ने फिल्म बिबाहो में काम किया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Priyanka Sarkar (@priyankasarkarz) on

 

लॉकडाउन के बाद शादी करने वाली यह एक्ट्रेस

विजय सेतुपति ने कमल हासन की थलाइवन इरुकिंड्रासन में निभाई शानदार भूमिका

वायरल हुआ नयनतारा का शानदार थ्रोबैक वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -