रिताभरी के इस लुक ने फैंस को बनाया दीवाना, यहाँ देखे फोटो
रिताभरी के इस लुक ने फैंस को बनाया दीवाना, यहाँ देखे फोटो
Share:

ग्लैमर की दुनिया में बंगला क्वीन कही जाने वाली रिताभरी चक्रवर्ती को कौन नही जानता है. रिताभरी चक्रवर्ती अपनी हॉटनेस के साथ साथ फिटनेस के लिए भी मशहूर है. हाल ही में रिताभरी चक्रवर्ती ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह बेहद बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही है. उन्होंने इस बार वेस्टर्न वेयर को फॉलो किया है, लेकिन उनकी क्यूटनस हर लुक को सूट करती है. फैंस उनके इस हॉट लुक को काफी पसंद कर रहे हैं.

फिलहाल इन दिनों रिताभरी चक्रवर्ती अपने स्टाइलिश अवतार को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. अगर इस लेटेस्ट फोटो की बात करें तो रिताभरी ने ब्लैक कलर का टॉप पहना हुआ है. अभिनेत्री इस लुक में बेहद ही स्टाइलिश नजर आ रही हैं. वहीं उनके मेकअप की बात करें तो उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ जो की उनको और भी स्टाइलिश लुक दे रहा है. उनका ये लेटेस्ट अवतार इंस्टाग्राम पर खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस इस फोटो पर जमकर लाइक व कमेंट कर रहे हैं.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब रिताभरी की किसी फोटो को इतना पसंद किया जा रहा है. वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटो वीडियो शेयर कर माहैल को गर्म कर देती है. 27 साल की रिताभरी की फिटनेस के तो क्या ही कहने. उनकी क्यूट और बोल्ड अवतार देख कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता. हॉटनेस के मामले में तो वह सभी को मात देती है. इतने अलग मिजाज होने की वजह से बंगला सिनेमा में रिताभरी का एक विशेष स्थान है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Ritabhari Chakraborty (@ritabhari_chakraborty) on

 

इस शहर में बढ़ी कोरोना की मार, चपेट में आया उप राष्ट्रपति का परिवार

भाले से पत्नी की हत्या करने वाला पति हुआ गिरफ्तार

नवाजुद्दीन की पत्नी को मारते थे उनके भाई, खोले दिल दहला देने वाले राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -