'साजिश के तहत हुई अंजलि की हत्या, निधि झूठ बोल रही है', पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा
'साजिश के तहत हुई अंजलि की हत्या, निधि झूठ बोल रही है', पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कंझावला एक्सीडेंट केस में मृतक अंजलि के परिवार ने बड़ा दावा किया है। परिवार का दावा है कि अंजलि का षड्यंत्र के तहत क़त्ल किया गया है। परिवार का दावा है कि अंजलि के शव के साथ दिल्ली पुलिस को ब्रेन मैटर नहीं प्राप्त हुआ है। परिवार ने कहा कि अंजलि की दोस्त निधि झूठ बोल रही है। अंजलि ने शराब नहीं पी थी। स्वयं को अंजलि के परिवार का सदस्य बताने वाले डॉक्टर भूपेंद्र ने पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के आधार पर बताया कि अंजलि की मौत घसीटने के कारण हुई। उन्होंने कहा कि पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के हिसाब से अंजलि के शरीर पर 40 चोटें आई हैं। इन 40 में से 20-25 चोटें ऐसी हैं, जो सड़क से शव के घसिटने पर हुई हैं। इतना ही नहीं शरीर का बहुत हिस्सा काला पड़ गया, ऐसे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इनके बारे में पता नहीं चल पाया है। उन्होंने कहा कि पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के अनुसार, अंजलि के फेफड़े बाहर आ गए थे। 

डॉक्टर भूपेंद्र ने बताया कि यह क़त्ल है। अंजलि को जानबूझकर घसीटा गया। षड्यंत्र के तहत अंजलि का कार्ल किया गया है। उन्होंने कहा कि अंजलि को दर्दनाक मौत दी गई है। भूपेंद्र ने बताया कि पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के अनुसार, अंजलि का शरीर सड़क से रगड़ा, जिसके चलते उसका बहुत खून बह गया। इसके बाद सदमे से उसकी मौत हो गई। 

डॉक्टर भूपेंद्र ने बताया कि पोस्टमार्टम में फूड आर्टिकल मिला है, यानी एल्कोहल नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि निधि के इल्जाम गलत हैं। अंजलि से शराब नहीं पी थी। इतना ही नहीं उन्होंने प्रश्न किया कि निधि इतनी देर तक गायब क्यों रही? उन्होंने पूछा कि एक लड़की के साथ इतनी बड़ी घटना हो जाती है। इसके दो दिन पश्चात् अचानक सामने आती है, और बोलती है कि वह अंजलि के साथ थी। उन्होंने कहा कि हम पुलिस से मांग करते हैं कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर तहकीकात होनी चाहिए। पहले बोला जा रहा था कि दुर्घटना के समय अंजलि अकेली थी। मगर सोमवार को पुलिस को एक होटल का CCTV मिला था। इसमें अंजलि एक होटल से न्यू ईयर पार्टी करके बाहर आती नजर आ रही थी। उसके साथ उसकी दोस्त निधि भी थी। तत्पश्चात, पुलिस ने निधि के बयान दर्ज किए थे। 

अस्पताल में भर्ती हुई सोनिया गांधी, फेफड़े में हुआ संक्रमण

इस मांग को लेकर पटना में मचा भारी बवाल, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

छत पर मासूम को माँ ने सुलाया कुछ देर बाद उठा ले गया बंदर, और फिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -