इस मांग को लेकर पटना में मचा भारी बवाल, पुलिस ने किया लाठीचार्ज
इस मांग को लेकर पटना में मचा भारी बवाल, पुलिस ने किया लाठीचार्ज
Share:

पटना: पिछले दिसंबर आयोजित हुई बिहार स्‍टाफ सेलेक्‍शन कमीशन की परीक्षा में पेपर लीक की शिकायत को लेकर युवा ने आज (बुधवार) पटना में विरोध प्रर्दशन कर रहे हैं। परीक्षा के पहले शिफ्ट का पेपर आउट होने के पश्चात् मामले में गिरफ्तारी भी हुई तत्पश्चात, परीक्षा रद्द किए जाने की मांग उठ रही है।

परीक्षा के उम्मीदवारों ने पटना कॉलेज गेट से प्रदर्शन आरम्भ किया। विद्यार्थियों का कहना है कि BSSC CGL-3 सचिवालय सहायक की सभी शिफ्ट की परीक्षाओं को कैंसिल किया जाना चाहिए। विद्यार्थियों का आंदोलन पटना कॉलेज से आरम्भ होकर गांधी चौक, मुसल्लहपुर हाट, भिखना पहाड़ी, नया टोला, हथुआ मार्केट, गांधी मैदान जेपी गोलंबर होते हुए डाकबंगला चौराहा तक बढ़ेगा। इस बीच प्रदर्शनकारियों को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया है।

बता दें कि BSSC परीक्षा की पहली शिफ्ट में ही परीक्षा आरम्भ होते ही पेपर लीक की जानकारी सामने आ गई थी। इसे लेकर गिरफ्तारी भी हुई जिसके पश्चात् से छात्र सभी तीनो शिफ्ट की परीक्षा कैंसिल करने की मांग कर रहे हैं। विद्यार्थियों ने तीनो शिफ्ट की परीक्षाओं में धांधली होने का दावा भी किया। तकरीबन 9 लाख अभ्यर्थी इस भर्ती परीक्षा में शामिल हुए हैं। अभ्यर्थियों का कहना है कि परीक्षा रद्द कर पुन: परीक्षा आयोजित की जानी चाहिए ताकि सभी को एक फेयर चांस प्राप्त हो सके।

ठंड और भी ढ़ाएगी अपना कहर, गिरे का तापमान तेजी से बढ़ेगी गलन

शर्मनाक! BJP नेता ने किया 13 वर्षीय मासूम का बलात्कार, मचा हंगामा

आजम खान की बड़ी मुश्किलें, SC ने ठुकरा दी ये बड़ी मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -