कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को शाह ने चेताया, "हार के बाद ठीकरा आप पर ही फूटने वाला है "
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को शाह ने चेताया,
Share:

 रायपुर : गृह मंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ़ के कोरबा में अपनी एक चुनावी सभा में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को गांधी परिवार के लिए "झूठ" न बोलने की सलाह दी। कांग्रेस अध्यक्ष को चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा चुनाव परिणामों की घोषणा के बाद,  खड़गे जी पर चुनावी हार का ठीकरा फोड़ दिया जाएगा। कांग्रेस प्रमुख के उनके खिलाफ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ हमलों के बाद  अमित शाह ने ये प्रतिक्रिया दी।

अमित शाह ने कहा, "खड़गे जी कहते हैं, अगर मोदी सत्ता में आते हैं, तो गरीबों के लिए अच्छा नहीं होगा। मैं खड़गे जी से पूछना चाहता हूं, क्या 25 करोड़ गरीब लोगों को गरीबी से बाहर लाकर उनका फायदा नहीं करवाया गया ? क्या 80 करोड़ गरीबों को राशन देना गरीबों के लिए फायदेमंद नहीं है? क्या 12 करोड़ शौचालयों का निर्माण, माताओं को गैस सिलेंडर देना, उनके घरों में नल का पानी पहुंचाना और सात करोड़ लोगों का इलाज गरीबों के लिए फायदेमंद नहीं है?"

अमित शाह ने खड़गे से पूछा, "खड़गे जी, आप गांधी परिवार के लिए क्यों झूठ बोल रहे हैं?" "खड़गे जी, आपको यह नहीं पता कि वे किसी की परवाह नहीं करते... जब 4 जून को (जब लोकसभा चुनावों के परिणाम घोषित होंगे) कांग्रेस हार जाएगी, तो भाई-बहन की जोड़ी (राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा) सुरक्षित रहेंगे, लेकिन 80 वर्षीय खड़गे जी को दोषी ठहराया जाएगा," शाह ने कहा।

दिल्ली पुलिस के समन के बाद अमित शाह फेक वीडियो पर रेवंत रेड्डी का आया ये जवाब

भगवान शिव और राम को लेकर खड़गे की टिप्पणी पर बढ़ा बवाल, भड़की बीजेपी ने कर दिया चौतरफा हमला

मध्य प्रदेश में कांग्रेस के 6 बार के विधायक ने थामा बीजेपी का दामन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -