दिल्ली पुलिस के समन के बाद अमित शाह फेक वीडियो पर रेवंत रेड्डी का आया ये जवाब
दिल्ली पुलिस के समन के बाद अमित शाह फेक वीडियो पर रेवंत रेड्डी का आया ये जवाब
Share:

 दिल्ली : तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी के वकील ने स्पष्ट किया है कि रेड्डी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के विवादास्पद वीडियो को साझा करने में शामिल नहीं थे। इस वीडियो में शाह को कथित तौर पर एससी, एसटी और ओबीसी आरक्षण को खत्म करने का वादा करते हुए दिखाया गया था। वकील ने दिल्ली पुलिस के सामने पेश होकर, कहा कि यह वीडियो रेड्डी के आधिकारिक अकाउंट से साझा नहीं किया गया था और रेड्डी के खिलाफ जारी नोटिस को वापस लेने की मांग की। 

रेड्डी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर भाजपा की आरक्षण नीति पर सवाल उठाने के लिए प्रतिशोधात्मक रवैया अपनाने और उनके खिलाफ मामला दर्ज करने का आरोप लगाया। पुलिस ने कथित रूप से वही वीडियो साझा करने के लिए अन्य विपक्षी नेताओं की भी जांच शुरू की है और उनमें से कई को नोटिस जारी किया गया है।

दिल्ली पुलिस वीडियो के निर्माता की पहचान कर रही है, जिसे भाजपा ने तेलंगाना में मुसलमानों के लिए चार प्रतिशत "असंवैधानिक" आरक्षण को हटाने के बारे में अमित शाह के पुराने क्लिप के फेक वीडियो के रूप में बताया है।माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफार्म  एक्स ने झारखंड कांग्रेस के खाते को प्रतिबंधित कर दिया है, जिसने वीडियो को साझा किया था,  पुलिस वीडियो को अपलोड और साझा करने वालों की पहचान करने के लिए काम कर रही है।

भगवान शिव और राम को लेकर खड़गे की टिप्पणी पर बढ़ा बवाल, भड़की बीजेपी ने कर दिया चौतरफा हमला

सलमान खान फायरिंग केस में आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में किया सुसाइड

मध्य प्रदेश में कांग्रेस के 6 बार के विधायक ने थामा बीजेपी का दामन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -