छत पर मासूम को माँ ने सुलाया कुछ देर बाद उठा ले गया बंदर, और फिर
छत पर मासूम को माँ ने सुलाया कुछ देर बाद उठा ले गया बंदर, और फिर
Share:

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा में 2 माह के मासूम को सोते वक़्त बंदर उठा ले गया और उसको छत से नीचे फेंक डाला। घटना में दुधमुंहे बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक तरीके से जान चली गई। इस अनहोनी की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच का माहौल हो गया है। घर परिवार के साथ-साथ आसपास के क्षेत्र में मातम छा गया। गमजदा परिजनों ने भी बच्चे का बगैर पोस्टमार्टम कराए अंतिम संस्कार किया जा चुका है। 

घटना तिंदवारी थाना के छापर की बताई जा रही है। गांव के रहने वाले विश्वेशर वर्मा के बेटे (2 वर्ष) को मां ने मंगलवार देर शाम घर के आंगन में सुलाया था। उधर, मां घर के अन्य कामों में जुट गई थी। इसी बीच, अचानक एक बंदर आ धमका और दुधमुंहे बच्चे को उठाकर सीढ़ी के सहारे छत की ओर ले जाने लग गया। बच्चे की रोने की आवाज सुनकर परिजन दौड़े और उन्होंने शोर करना शुरू कर दिया। उसी समय भागते हुए बंदर ने छत से बच्चे को नीचे फेंक दिया। आवाज सुनकर परिजन आनन-फानन में पड़ोस के रहने वाले डॉक्टर के पास पहुंच गए। जहां उसने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। 

जिसके उपरांत परिजनों ने बगैर पोस्टमार्टम कराए बच्चे का अंतिम संस्कार भी कर दिया। इस घटना से मां सहित परिवारजन बेहाल हैं। विश्वेशर मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था। तिंदवारी थाना के प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा हैं कि मामले की जानकारी नहीं है। वहीं, ग्राम प्रधान सहित गांववालों ने कहा कि वन विभाग में शिकायत कर बंदरों को पकड़ने के लिए शिकायत करने वाले है।  

शर्मनाक! BJP नेता ने किया 13 वर्षीय मासूम का बलात्कार, मचा हंगामा

आखिर अब तक लूटी जाएगी मासूमों की आबरू, एक और मामला उड़ा रहा लोगों के होश

'मैं अगर सच बता देती तो वो मुझ पर...', अंजलि की दोस्त ने किया एक और खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -