गणपति पूजा के कारण हुई थी रुबीना-अभिनव की मुलाकात, दिलचस्प है लव स्टोरी
गणपति पूजा के कारण हुई थी रुबीना-अभिनव की मुलाकात, दिलचस्प है लव स्टोरी
Share:

टीवी जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। रुबीना दिलैक ने साल 2006 में मिस शिमला प्रतियोगिता में भाग लिया था तथा जीत का ताज अपने नाम किया था। रुबीना को शुरू से ही अभिनय में दिलचस्पी थी ऐसे मे उन्होंने टीवी पर सीरियल 'छोटी बहू' से कदम रखा। 

रुबीना दिलैक का जन्म 26 अगस्त 1987 को हिमाचल प्रदेश के शिमला में हुआ था। उनके पिता का नाम गोपाल दिलैक है जो एक लेखक हैं एवं उनकी माता का नाम शकुंतला दिलैक है। उनकी दो बहनें भी हैं, जिनका नाम रोहिणी दिलैक एवं नैना दिलैक है।रुबीना ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा शिमला पब्लिक स्कूल से पूरी की है। अपनी स्कूली शिक्षा पूरी करने के पश्चात्, उन्होंने सेंट बेड्स कॉलेज, शिमला से स्नातक किया। शुरुआत में, उन्होंने दो स्थानीय सौंदर्य प्रतियोगिताएं जीतीं तथा 2006 में उन्हें मिस शिमला का ताज पहनाया गया था। 2008 में, उन्होंने चंडीगढ़ में आयोजित मिस नॉर्थ इंडिया पेजेंट जीता था। रुबीना दिलैक ने अपने अभिनय करियर का आरम्भ वर्ष 2008 में एक टीवी सीरियल “छोटी बहू” से किया था। 

रुबीना दिलैक ने टीवी के मशहूर एक्टर अभिनव शुक्ला से शादी की है। इन दोनों की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। दरअसल, रुबीना एवं अभिनव की पहली मुलाकात एक कॉमन दोस्त के घर गणपति पूजा के वक़्त हुई थी। अभिनव ने तब रुबीना को पहली बार देखा था तथा वह पहली नजर में ही दिल दे बैठे थे। अभिनव ने रुबीना से बात करने का मौका तलाशने के लिए सोशल मीडिया पर उनके फोटोशूट पर कमेंट किया। इस तरह से आहिस्ता-आहिस्ता दोनों की बात होना शुरू हो गई लेकिन अभिनव से पहले रुबीना ने अभिनव को प्यार का इजहार कर दिया था। 2015 में दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना आरम्भ कर दिया। 3 वर्ष डेट करने के बाद दोनों ने वर्ष 2018 में धूमधाम से शादी कर ली थी। 

आखिर क्यों घरवालों ने आखिरी बार किसी को नहीं देखने दिया था सिद्धार्थ शुक्ला का चेहरा? अब सामने आई वजह

एक्ट्रेस नहीं IAS बनना चाहती थी रुबीना दिलैक, फिर ऐसे हुई TV में एंट्री

सामने आया शहनाज़ गिल का नया वीडियो, देखकर फैंस भी हो गए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -