'जज़्बात' में करण पटेल ने कर दिया बड़ा खुलासा, फैंस हुए हैरान
'जज़्बात' में करण पटेल ने कर दिया बड़ा खुलासा, फैंस हुए हैरान
Share:

टीवी का चर्चित शो 'जज़्बात' लगातार सुर्खियों में है जब से शो शुरू हुआ है इस शो के काफी चर्चे हो रहे है वहीं शो में नजर आ रहे अभिनेता राजीव खण्डेल वाल ने इस शो के माध्यम से बड़े लम्बे समय के बाद छोटे परदे पर वापसी की है. अब हाल ही में शो में टीवी के जाने माने अभिनेता करण पटेल ने शो में शिरकत की इस दौरान उन्होंने अपनी ज़िंदगी से जुड़े कई किस्से बताये.

करण ने शो में स्वीकार किया कि वह अपनी जिंदगी में ड्रिंक करने के आदी हो गए थे. इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि वह शो के सेट पर भी ड्रिंक करने लगे थे. करण ने आगे कहा, मैंने जिंदगी में बहुत सारी गलतियां की हैं. सभी से में दिल से माफी मांगता हूं. गौरतलब है कि करण से पहले शो में टीवी के कई सितारे शिरकत कर चुके है.

अब तक शो में अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी, अर्शी खान, राखी सावंत, भारती सिंह, धीरज धूपर जैसे कई टीवी स्टार नजर आ चुके है. शो में शामिल हुईं दिव्यांका से लेकर, अर्शी खान ने अपनी निजी जिंदगी की उन राज का खुलासा किया है जिन्हें पहले कोई नहीं जानता था. वहीं हाल ही के एपिसोड में शामिल हुई भारती सिंह ने भी बताया था कि उनकी मां उनके जन्म से पहले ही अबॉर्शन करवा देना चाहती थीं.

अब हाल में नया खुलासा करण पटेल ने किया है जिससे सुनने के बाद हर कोई हैरान है. बता दे कि करण पटेल इन दिनों टीवी के चर्चित शो 'ये है मोहब्बतें' में नजर आ रहे है जिसमे वह रमन भल्ला के किरदार में नजर आते है.

ये भी पढ़े

अब इस एक्ट्रेस ने छोड़ा 'ये हैं मोहब्बतें' का साथ

अर्शी खान ने ग्रेट खली के साथ कर दी शर्मनाक हरकत

नागिन-3 : हजार साल बाद नाग से मिलने वाली थी नागिन लेकिन सब खत्म हो गया

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -