अब इस एक्ट्रेस ने छोड़ा 'ये हैं मोहब्बतें' का साथ
अब इस एक्ट्रेस ने छोड़ा 'ये हैं मोहब्बतें' का साथ
Share:

टेलीविज़न का लोकप्रिय धारावाहिक 'ये हैं मोहब्बतें' को पांच साल होने जा रहे हैं. इसी के साथ धारवाहिक जल्द ही बंद हो जाएगा.  धारवाहिक के बारे में एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं. अब शो की इशिता  भल्ल और रमन भल्ल की बेटी रूही का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अदिति भाटिया को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. जिसके मुताबिक वो जल्द ही इस धारावाहिक से अलविदा कह देंगी.

 

Throwback to the 

A post shared by Aditi Bhatia (@aditi_bhatia4) on

खबर के मुताबिक धारावाहिक में एक बड़ा ट्वीस्ट देखने मिलेगा. जो कि शो के फैन्स को एक और बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है. शो में रूही को शादी रचाते हुए दिखाया जाएगा और शादी के बाद रूही का किरदार इस शो से हटा दिया जाएगा. वहीं इस खबर पर अदिति ने अपनी चुप्पी को तोड़ते बताया है कि यह सिर्फ एक अफवाह है. अदि‍ति ने एक साक्षात्कार के दौरान कहा है कि, नहीं, ऐसा बिल्कुल नहीं है और ऐसा कुछ नहीं होगा. अभी तो मुझे शो के नए ट्रैक के बारे में ही नहीं पता. 

 

Hudd Hudd Dabang.

A post shared by Aditi Bhatia (@aditi_bhatia4) on

बता दें, 'ये है मोहब्बतें' में एक नया मोड़ आया था जिसमे भल्ल परिवार और अय्यर परिवार के कई सदस्य इशि‍ता से नफरत करते नजर आ रहे हैं. शो की कहानी में आए इस बड़े बदलाव को लेकर फैन्स काफी नाराज भी नजर आए थे. कुछ दर्शकों ने तो ट्विटर पर अब इस शो को बंद तक करने के लिए कह दिया था.वहीं प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी ट्वीट कर कहा था ऐसे दर्शकों जवाब दिया था उन्होंने कहा था कि जिन लोगों को यह पसंद ही आ रहा वो शो न देखें. यह कहानी के अनुसार तैयार किया गया है.

 

 

A post shared by Aditi Bhatia  (@aditi_bhatia4) on

नागिन-3 : हजार साल बाद नाग से मिलने वाली थी नागिन लेकिन सब खत्म हो गया

शॉट गलत होने के चक्कर में इस एक्टर को खाने पड़े 10 थप्पड़

Video: जब इश्कबाज के तीनो एक्टर्स बन गए 'पापा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -