बेटे और डायनासोर के साथ खेलती नजर आईं अनीता हसनंदानी, वीडियो वायरल
बेटे और डायनासोर के साथ खेलती नजर आईं अनीता हसनंदानी, वीडियो वायरल
Share:

टीवी अभिनेत्री अनीता हसनंदानी इन दिनों अपने बेटे के साथ अधिक से अधिक वक्त बिता रहीं हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि उन्होंने इसी साल फरवरी में अपने बेटे आरव को जन्म दिया है। जी दरअसल अनीता और उनके पति रोहित रेड्डी आए दिन अपने बेटे के वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं। अब इस बार रोहित ने एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. आप देख सकते हैं इस वीडियो में अनीता अपने घर पर हैं और बेटे के साथ खेल रही होती हैं। इसी दौरान उनके सामने एक ‘डायनासोर’ का बच्चा नजर आता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Reddy (@rohitreddygoa)

आप देख सकते हैं अनीता ‘डायनासोर’ की ओर देखते हुए क्यूट सा रिएक्शन देती हैं और बेटे के साथ खेलने में बिजी हो जाती हैं। वैसे इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया- ‘यह डरावना है।‘ वही एक अन्य ने लिखा है- ‘क्या ये सच में है?’ इसी के साथ एक यूजर लिखते हैं कि ‘ओह माई गॉड।‘ वही एक ने कहा- ‘क्या यह एडिट किया हुआ है?’ जी दरअसल इस वीडियो में नजर आ रहा डायनासोर वीएफएक्स के जरिए बनाया गया है। डायनासोर को देखकर ऐसा लग रहा है कि अनीता अपने पालतू कुत्ते के साथ खेल रही थीं जिसे रोहित ने एडिट करके मजेदार बना दिया।

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि अनीता ने 9 फरवरी 2021 को बेटे को जन्म दिया था। ऐसे में आज मदर्स डे है और इस मौके पर अनीता ने एक खास वीडियो भी शेयर किया जिसमें वो सभी मांओं से कहती हैं कि एक मां के तौर पर खास पलों को साझा करें।

अपने खिलाफ हुई FIR से भड़कीं कंगना, कहा- 'राक्षसी ममता अब तुम्हारा अंत आ गया है'

Mother's Day 2021: गूगल ने डूडल के जरिए बनाया 'मां' के लिए कार्ड

दिल्ली में बढ़ सकता है लॉकडाउन, संक्रमण के प्रसार में हुई गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -