अनीता हसनंदानी ने इस तरह छुपाया प्रेग्नेंसी का राज, किया बड़ा खुलासा

टेलीविज़न जगत की लोकप्रिय अभिनेत्री अनीता हसनंदानी तथा उनके हस्बैंड रोहित रेड्डी के घर में शीघ्र ही किलकारी गूंजने वाली हैं। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से प्रशंसकों को यह बड़ा सरप्राइज दिया है। अनीता सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं, वह अक्सर अपनी फोटोज को भी साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने बताया कि विश्व की नजरों से उन्होंने अब तक कैसे अपनी प्रेग्नेंसी को छुपाया था। 

वही अनीता हसनंदानी ने इंस्टाग्राम पर अपनी चार फोटोज को साझा किया है। इन फोटोज के माध्यम से उन्होंने लोगों को बताया कि कैसे उन्होंने किस प्रकार से अपने कपड़ों के चुनाव दुनिया से अब तक अपने प्रेग्नेंसी को छुपाया था। कफ्तान ड्रेस एक ऐसी ही ड्रेस है, जिसकी सहायता से अनीता इसे पॉसिबल कर पाईं। वही दूसरी फोटो में अनीता नाइट सूट में नजर आ रही हैं। ये लूज नाइट सूट उनके बेबी बंप को हाईलाइट होने से बचाता रहा, इससे उनके प्रेग्नेंसी होने की बात को कंफर्म करना भी कठिन ही रहा। 

साथ ही अनीता की ओवरसाइज्ड शर्ट ने भी उनकी बहुत सहायता की। इस शर्ट में जहां लोग उनके लुक के कायल रहे। इसको केरी करके उन्होंने अपने गर्भवती को छिपाए रखा। आपको बता दे कि गणेशोत्सव के दौरान ये अनुमान लगाए जा रहे थे कि अनीता हसनंदानी मां बनने वाली हैं, किन्तु इस खबर को लेकर उन्होंने कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया था। उन्हें देखने के पश्चात् भी लोग इस खबर पर मुहर नहीं लगा पा रहे थे। इन फोटोज को साझा करते हुए उन्होंने लिखा- चार बार मैं अपना बेबी बंप छुपाने में सफल रही तथा आप सभी को पागल बनाया।

जल्द आएगा 'ससुराल सिमर का 2', तहलका मचा देगी दीपिका-शोएब की जोड़ी

पवित्रा और एजाज का फर्ल्ट देख बोले यूजर्स- पवित्रा को कंटेट के लिए ये सब नहीं करना चाहिए

मुंबई में आसिम रियाज ने लिया नया घर, पापा ने इस तरह जाहिर की अपनी ख़ुशी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -