पवित्रा और एजाज का फर्ल्ट देख बोले यूजर्स- पवित्रा को कंटेट के लिए ये सब नहीं करना चाहिए
पवित्रा और एजाज का फर्ल्ट देख बोले यूजर्स- पवित्रा को कंटेट के लिए ये सब नहीं करना चाहिए
Share:

टीवी के लोकप्रय शो बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट के लिए सोमवार का दिन का काफी मजेदार रहा। शो में अचानक से एक एविक्शन हो गया। दरअसल, बिग बॉस ने सीनियर्स (हिना खान, गौहर खान तथा सिद्धार्थ शुक्ला) को शक्ति दी थी कि वो किसी एक कंटेस्टेंट को घर से बेघर कर सकते हैं। उन्होंने आपसी मंजूरी से सारा गुरपाल को एविक्ट किया।

वही सारा के अचानक चले जाने से सभी फैंस बहुत दुखी दिखाई दिए। इसके पश्चात् सभी कंटेस्टेंट एक-दूसरे से बात करने लगे, बॉन्ड बनाने का प्रयास करने लगे। अभिनेत्री पवित्रा पुनिया, एजाज खान को हर स्थान फॉलो करने लगीं। बता दें कि पवित्रा ने एजाज खान को नॉमिनेट किया था, इसके लिए उन्हें ख़राब फील हो रहा था। इसी कारण वो एजाज को फॉलो करने लगीं। उन्होंने एजाज से माफी मांगी तथा काफी भावुक हो गईं।

वही वो एजाज को किस करती, गले लगाती तथा एजाज की पीठ पर जंप करती दिखीं। वो एजाज के साथ अपनी प्रॉब्लम सॉल्व करती नजर आईं। पवित्रा एजाज से उनके वेडिंग योजना के बारे में पूछती हैं। वो एजाज के साथ फ्लर्ट करती दिखीं। परन्तु प्रशंसकों को लगा कि पवित्रा ये सब कंटेंट के लिए कर रही हैं। वही एक यूजर ने लिखा- एजाज एवं पवित्रा के बीच जो हुआ वो काफी बोरिंग था। एजाज बिल्कुल भी इंटरेस्टेड नहीं थे। एक उपभोक्ता ने लिखा- ये पवित्रा बेचारे एजाज को परेशान क्यों कर रही है। वहीं एक उपभोक्ता ने लिखा- एजाज और पवित्रा बिल्कुल भी अच्छे नहीं लग रहे। पवित्रा जबरन का लव एंगल बनाने का प्रयास कर रहीं। वो स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं। मुझे लगता है कि पवित्रा को कंटेट के लिए ये सब नहीं करना चाहिए।

मुंबई में आसिम रियाज ने लिया नया घर, पापा ने इस तरह जाहिर की अपनी ख़ुशी 

रश्मि देसाई के इस बेहतरीन डांस ने मचाया धमाल, फैंस बोले- 'उफ्फ...डांसिंग देसाई'

बिग बॉस में धर्मगुरु राधे मां की एंट्री को लेकर भड़के अखाड़ा परिषद, कहा- राधे मां न ही संन्यासी हैं न ही कोई साध्वी हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -